FacebookTwitterg+Mail

नई बहू ने ससुर राज बब्बर के लिए हाथ जोड़कर मांगा वोट, देखें वीडियो

prateik babbar sanya sagar campaigned for his politician father raj babbar
13 April, 2019 02:22:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें फतेहपुरी सिकरी की हैं। जहां वो अपने पिता राज बब्बर को चुनाव प्रचार में मदद करने के लिए फतेहपुरी सिकरी पहुंचे है। तस्वीर में वह हाथ जोड़कर पिता के लिए वोट मांगते दिख रहे हैं। प्रतीक ने इस दौरान लोगों से बातचीत की और उनसे राज बब्बर के हक में वोट करने की अपील की।

 

चुनाव से पहले राज बब्बर ने फतेहपुरी सिकरी में एक रोड शो करवाया और दावा किया कि बीजेपी की सरकार ने इस क्षेत्र में पिछले पांच सालों में कोई काम नहीं कराया है। प्रतीक बब्बर ने खुद इस रोड शो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस दौरान प्रतीक के साथ उनकी पत्नी सान्या सागर भी दिखाई दे रही हैं। लोगों के बीच से गुजरते हुए ये दोनों पापा राज बब्बर के लिए प्रचार करते हुए नजर आए। 

 

खबरों की मानें तो राज बब्बर ने अपने चुनावी क्षेत्र में रोड शो करते हुए बीजेपी सरकार के खिलाफ कटाक्ष किया है। राज बब्बर ने कहा कि इस क्षेत्र(फतेहपुर सिकरी) में मैंने बहुत काम किया है। इन लोगों से मुझे बहुत प्यार भी मिला है। यहां के लोग नहीं बीजेपी को वोट करेंगे और नाही गठबंधन को वोट करेंगे। ये लोग सिर्फ और सिर्फ राज बब्बर अपना किमती वोट देंगे।

प्रतीक बब्बर की बात करें तो वह बीते दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थे। उन्होंने सान्या सागर से 23 जनवरी 2019 को शादी रचाई थी। शादी होने के बाद उनके परिवार ने मुंबई में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था।

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द फिल्म 'छिछोरे' में नजर आएंगे। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा प्रतीक 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में भी नजर आएंगे।  

 


prateik babbar sanya sagar campaignedpolitician father raj babbarBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...