main page

अब इस पंजाबी गायक के घर शरारती तत्वों ने किया हमला

Updated 11 July, 2018 02:21:32 AM

पंजाबी गायक प्रीत हरपाल के घर बीती रात दो अज्ञात व्यक्तियों ने पत्थर मार कर भाग गए। ये सारी वारदात वहां लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो...

जालंधरः पंजाबी गायक प्रीत हरपाल के घर बीती रात दो अज्ञात व्यक्तियों ने पत्थर मार कर भाग गए। ये सारी वारदात वहां लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई हैं। इस हमले की जानकारी खुद प्रीत हरपाल ने सोशल मीडिया पर सी.सी.टी.वी. फुटेज की एक तस्वीर सांझी कर दी है। 

उन्होंने आशंका जाहिर की है कि शायद उन्होंने पहली बार एक धार्मिक गीत गया और दूसरे दिन ही घटना घट गई। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है वह गलत सोच रहे हों, पर अगर सही सोच रहे हैं तो सच में पंजाब बहुत गलत ओर चल पड़ा है। उधर घटना के समय घर में मौजूद सुखविंदर ने बताया कि घटना के बारे में सूचना देने के लिए उसने 100 नंबर पर फोन किया था पर किसी ने फोन नहीं उठाया। सुबह होते ही वह थाने जाकर शिकायत देकर आया, पर अभी तक कोई पुलिस अफसर मौके पर नहीं पहुंचा। गौरतलब है कि आए दिनों ऐसी वारदाते शहरों में हो रही है और पुलिस इन लोगों पर समय पर एक्शन लेती नजर नही आ रही। अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस इन लोगों को पकड़ पाएगी या नही।

:

preet harpalpollywoodsingerelementscctv

loading...