main page

टीवी की संस्कारी बहू श्रद्धा आर्या ने शेयर की शावर लेतीं की तस्वीरें, मोनोकोनी में दिखाई अदाएं तो बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'

Updated 28 May, 2021 12:29:13 PM

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो पर्दे पर अक्सर ट्रेडिशनल लुक और सीधे-सादे करेक्टर में नजर आती हैं। हालांकि रियल लाफ में वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड होती हैं। ऐसी ही एक हसीना सीरियल कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या हैं। प्रीता के रोल से लोगों के दिलों पर छा जाने वालीं श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने शावर लेते की कुछ तस्वीरें शेयर की  जिन्होंने इंटरनेट पर ''आग लगा दी'' है। इन तस्वीरों के जरिए श्रद्धा ने अपनी संस्कारी बहू वाली इमेज तोड़ दी है। तस्व

 मुंबई: टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो पर्दे पर अक्सर ट्रेडिशनल लुक और सीधे-सादे करेक्टर में नजर आती हैं। हालांकि रियल लाफ में वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड होती हैं। ऐसी ही एक हसीना सीरियल कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या हैं। 

Bollywood Tadka

 

प्रीता के रोल से लोगों के दिलों पर छा जाने वालीं श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने शावर लेते की कुछ तस्वीरें शेयर की  जिन्होंने इंटरनेट पर 'आग लगा दी' है। इन तस्वीरों के जरिए श्रद्धा ने अपनी संस्कारी बहू वाली इमेज तोड़ दी है। तस्वीरों में श्रद्धा पिकं प्रिंटिड मोनोकनी में नजर आ रही है। वह शावर के नीचे खड़े होकर बच्चों की तरह पानी से खेल रही हैं।

Bollywood Tadka

मोनोकनी में  श्रद्धा वाकई कहर ढा रही हैं। श्रद्धा आर्या का यह अवतार देख फैन्स की निगाहें थम सी गई हैं। फैंस लेकर स्टार्स तक उनकी तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


हालांकि श्रद्धा की बिकिनी में शावर लेती इन तस्वीरों पर कुछ यूजर्स ने बेहूदा कमेंट कर दिए और ऐक्ट्रेस को 'बेशर्म' और 'बिगड़ी हुई' तक कहा। एक यूजर ने लिखा-ये वो संस्कारी बहू है जिनके लेक्चर हमारी अम्मी हमें देती हैं। एक अन्य यूजर का कमेंट था-प्रीता बेटा तुम इन कपड़ों में संस्कारी नहीं लग रहीं। कुछ तो शर्म कर लो।

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो श्रद्धा आर्या ने 2004 में टैलंट हंट शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से शुरुआत की थी।इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया। वह रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'निशब्द' और शाहिद कपूर स्टारर 'पाठशाला' में भी नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बताया जाता है कि 2015 में श्रद्धा आर्या की एक एनआरआई के साथ सगाई हुई थी, लेकिन कुछ वजहों से वह रिश्ता टूट गया। इसके बाद जब श्रद्धा आर्या ने 2019 में 'नच बलिए' में हिस्सा लिया तो उन्होंने बताया कि वह आलम सिंह मक्कड़ के साथ रिलेशनशिप में हैं।


Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

kundali bhagyafamepreetashraddha aryatrolledpicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...