main page

मुंबई में कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुईं मॉम-टू-बी रुबीना दिलैक, एक्ट्रेस के चेहरे पर अलग ही दिखा प्रेग्नेंसी Glow

Updated 07 October, 2023 01:43:24 PM

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक जल्द ही पति अभिनव शुक्ला के बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में वह अपने इन दिनों जमकर अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच हाल ही में मॉम-टू-बी रुबीना को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से फैंस का खूब ध्यान खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


 

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक जल्द ही पति अभिनव शुक्ला के बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में वह अपने इन दिनों जमकर अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच हाल ही में मॉम-टू-बी रुबीना को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से फैंस का खूब ध्यान खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरो में देखा जा सकता है कि मॉम-टू-बी रुबीना इस दौरान बेहद खुश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके चेहरे पर मां बनने का एक अलग ही नूर देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान रुबीना दिलाइक लूज टी-शर्ट के साथ ब्लैक लैगिंग और कलरफुल श्रग लिए नजर आ रही हैं। एक हाथ में उन्होंने बड़ा सा पर्स कैरी किया है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ट्रांसपेरेंट चश्मा और बड़ी सी स्माइल में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है। फैंस रुबीना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं। उन्होंने पिछले महीने यानी 16 सितंबर को अपने पति संग बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर कर प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। अब कपल के फैंस को बेबी शुक्ला को देखने का इंतजार है।


 
 

Content Writer: suman prajapati

pregnancyglowpregnantRubina DilaikfacespottedMumbaiTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...