main page

प्रेग्नेंट कर्टनी ने पति ट्रैविस बार्कर संग करवाया हैलोवीन फोटोशूट, कपल का घोस्ट लुक देख फैंस हुए चकित

Updated 31 October, 2023 04:38:13 PM

हॉलीवुड इंडस्ट्री में हैलोवीन का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया जाता है। इस मौके पर हॉलीवुड हसीनाएं और कपल्स डरावना से डरावना लुक कैरी कर एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आते हैं और खूब पार्टी करते हैं। वहीं हाल ही में प्रेग्नेंट एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन और उनके पति ट्रैविस बार्कर ने हैलोवीन फोटोशूट करवाया,

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड इंडस्ट्री में हैलोवीन का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया जाता है। इस मौके पर हॉलीवुड हसीनाएं और कपल्स डरावना से डरावना लुक कैरी कर एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आते हैं और खूब पार्टी करते हैं। वहीं हाल ही में प्रेग्नेंट एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन और उनके पति ट्रैविस बार्कर ने हैलोवीन फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 44 की प्रेग्नेंट कर्टनी विनोना राइडर के किरदार लिडिया डिट्ज़ की तरह रेड वेडिंग ड्रेस में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

 

मैसी हेयर्स, व्हाइट फेस और हाथों में रेड बुके थामे एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka


वहीं, उनके हसबैंड बार्कर व्हाइट शर्ट के साथ मैरून वेलवेट सूट और बो टाई में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

भूतिया सफेद चेहरा और धंसी हुई आँखों से लेकर जंगली बाल से लुक को कंप्लीट किया ह।

Bollywood Tadka

 

एक साथ दोनों का यह लुक देखते ही बन रहा है और कैमरे के सामने भी वह गजब पोज दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, कर्टनी ने मई महीने में पति ट्रैविस के साथ खुलासा किया था कि वे जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं और इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया था कि वह एक बेटे को जन्म देंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

PregnantKourtney kardashianHalloween photoshoothusbandTravis BarkerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...