main page

जेल से रिहा होते ही प्रेग्नेंट रिहाना संग स्पॉट हुए ASAP Rocky, नारियल स्टैंड पर बॉयफ्रेड संग कोजी होती दिखीं सिंगर

Updated 02 May, 2022 02:12:45 PM

पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) और उनके बॉयफ्रेंड A$AP Rocky जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। बीते दिनों A$AP Rocky के गिरफ्तार होने की खबर सामने आई। उन पर 2019 में कथित तौर पर गोली चलाने का आरोप लगा था। हालांकि, बुधवार को वह जेल से रिहा हो गए। इसी बीच अब रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड को एक साथ बारबाडोस में वेकेश

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) और उनके बॉयफ्रेंड A$AP Rocky जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। बीते दिनों A$AP Rocky के गिरफ्तार होने की खबर सामने आई। उन पर 2019 में कथित तौर पर गोली चलाने का आरोप लगा था। हालांकि, बुधवार को वह जेल से रिहा हो गए। इसी बीच अब रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड को एक साथ बारबाडोस में वेकेशन एंजॉय करते स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 


इन तस्वीरों में रिहाना बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग नारियल स्टैंड पर कच्चे नारियल का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। इस दौरान सिंगर का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

मिनी स्कर्ट के साथ बिकिनी टॉप पहने अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं।  

Bollywood Tadka

 

नारियल स्टैंड पर खड़ी रिहाना बॉयफ्रेंड की बाहों में इश्क भी फरमाती नजर आईं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, बॉयफ्रेंड A$AP Rocky की गिरफ्तारी के बाद प्रेग्नेंट रिहाना काफी चिंता में आ गई थीं। यहां तक कि उन्होंने बुधवार को आयोजित अपना बेबी शॉवर भी रद्द कर दिया। 

Bollywood Tadka


एक सूत्र के मुताबिक, रिहाना की बुधवार की रात लॉस एंजिल्स में गोद भराई थी, लेकिन उन्हें रद्द करना पड़ा। बुधवार को रैपर ने अपनी $ 550,000 डॉलर की जमानत पोस्ट की और लॉस एंजिल्स की जेल से रिहा हुए। बॉयफ्रेंड के रिहा होने के बाद जाकर रिहाना ने राहत की सांस ली और फिर से पहले वाले अंदाज में लौट आई हैं।

aa



 
 

Content Writer: suman prajapati

PregnantRihannaspottedASAP RockyCoconut standHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...