main page

Pics: प्रेग्नेंट हैं हॉलीवुड एक्ट्रेस रूनी मारा, कैजुअल वियर में 'बेबी बंप' कवर करती आईं नजर

Updated 09 June, 2020 01:33:24 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस रूनी मारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके कैजुअल से लेकर पार्टी लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं। बीते सोमवार को एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया, इस दौरान रूनी मारा जेनिम जैकेट से अपने बेबी बंप को कवर करती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस रूनी मारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके कैजुअल से लेकर पार्टी लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं। बीते सोमवार को एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया, इस दौरान रूनी मारा जेनिम जैकेट से अपने बेबी बंप को कवर करती नजर आईं। चलिए देखते हैं तस्वीरें...

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान रूनी ब्लैक ट्राउजर और ब्लू डेनिम जैकेट में जनर आ रही हैं। जैकेट के अंदर से एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने ऑफ-व्हाइट कलर का बैग कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और बन उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। जैकेट से अपने बेबी बंप को कवर करते हुए रूनी अपनी कार की ओर जा रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
परसनल लाइफ की बात करें तो रूनी जल्द ही मंगेतर जोकिन फीनिक्स के बच्चे की मां बनेगी।  दोनो की मुलाकात साल 2012 में उनकी पहली फिल्म के सेट पर हुई थी।

Bollywood Tadka

वहीं से दोनो एक-दूसरे को पसंद करने लग गए और साल 2016 तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने पिछले साल जुलाई में अपनी अफेयर की खबरों से पर्दा उठाया था और कंफर्म किया था कि दोनों एक-दूसरे के रिलेशन में हैं।


 

 

Edited By: suman prajapati

pregnantRooney MaracoveringBaby Bumplos anglesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...