main page

प्रेग्नेंट हैं प्रियंका की जेठानी, होने वाले बच्चे के लिए पति संग दिखीं शाॅपिंग करते

Updated 03 March, 2020 04:04:53 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में सोफी को पति जो के साथ अपने होने वाले बच्चे के लिए शाॅपिंग करने निकली। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में सोफी को पति जो के साथ अपने होने वाले बच्चे के लिए शाॅपिंग करने निकली। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में सोफी व्हाइट हुडी और ब्लू ट्राउजर में कूल दिखीं। इस दौरान सोफी का नो मेकअप लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

वहीं जो ब्लैक टी-शर्ट, जींस में हैंडसम दिखे। सामने आई एक तस्वीर में सोफी शाॅपिंग माॅल में बच्चे की टी-शर्ट थामें दिख रही हैं। सोफी-जो की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

बता दें कि जो और सोफी ने बड़े ही प्राइवेट तरीके से शादी की थी। सोफी और जो ने बीते साल  1 मई को अचानक सोफी टर्नर के साथ शादी कर ली। इसके बाद कपल ने जुलाई में एक बार फिर शादी रचाई थी। इस शादी में परिवार और कुछ फ्रेंड्स शामिल थे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

 

: Smita Sharma

sophie turnershoppinghubbyjoe jonaspregnantHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...