main page

तो इस वजह से प्रीति जिंटा ने ठुकराई फराह खान की फिल्म

Updated 13 September, 2019 02:27:35 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबरें आ रही थी कि वह सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नज़र आ सकती है। लेकिन अब सूत्रों की मानें तो प्रीति ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबरें आ रही थी कि वह सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नज़र आ सकती है। लेकिन अब सूत्रों की मानें तो प्रीति ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। 
Bollywood Tadka
इस फिल्म को लेकर चर्चा है कि अमिताभ का रोल निभाने के लिए मेकर्स द्वारा ऋतिक रोशन का नाम फाइनल कर लिया गया है। मेकर्स द्वारा प्रीति जिंटा को भी इस फिल्म का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया है।
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि प्रीति को इस फिल्म में हेमा मालिनी के रोल के लिए नहीं बल्कि दूसरे मुख्य किरदार का ऑफर दिया गया था, जिसके कारण प्रीति ने इस ऑफर से इनकार कर दिया है।        
Bollywood Tadka
चर्चा थी कि इस फिल्म मे हेमा की जगह दीपिका पादुकोण को दी जा रही है, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के कारण दीपिका ने इससे इनकार कर दिया है। जिसके बाद फिल्म की कास्टिंग पर सबकी नज़रें टिकी हुई हैं। इस रीमेक पर रोहित शेट्टी और फराह खान एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इन दिनों दोनों मिलकर फीमेल लीड के अलावा 06 अन्य चेहरों की भी तलाश में हैं।        

: Pawan Insha

preity zintapreity zinta new moviebollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news

loading...