main page

पहले नवरात्रि पर सर पर स्कार्फ बांधे मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा, तेजी से वायरल हो रही है तस्वीर

Updated 19 March, 2018 10:44:17 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रीति जिंटा इन दिनों आईपीएल की तैयारियों में बिजी हैं। हाल ही में इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर नवरात्रि की बधाई देते हुए अपनी एक खास तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। इस तस्वीर में प्रीति पहाड़ी लुक में हिमाचल प्रदेश के शिमला में स्थित हठोटी मंदिर में सेल्फी लेते हुए नजर आ रहीं हैं। तस्वीर में वह मंदिर के पास खड़े होकर सर पर स्कार्फ बांधे हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए प्रीति ने लिखा है- ''पहाड़ी स्वैग।''

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रीति जिंटा इन दिनों आईपीएल की तैयारियों में बिजी हैं। हाल ही में इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर नवरात्रि की बधाई देते हुए अपनी एक खास तस्वीर फैंस के साथ शेयर की।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में प्रीति पहाड़ी लुक में हिमाचल प्रदेश के शिमला में स्थित हठोटी मंदिर में सेल्फी लेते हुए नजर आ रहीं हैं। तस्वीर में वह मंदिर के पास खड़े होकर सर पर स्कार्फ बांधे हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए प्रीति ने लिखा है- 'पहाड़ी स्वैग।' 

Bollywood Tadka

प्रीति ने कैप्शन में लिखा- 'सभी को नवरात्रि की बधाई, भक्ति का प्रकाश हमारी नकारात्मकता को खत्म कर दे। हमारे निर्णय और उम्मीदों को शुद्ध कर दे। हमें प्यार, सकारात्मकता से भर दे। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।हमेशा अपने बोल्ड और क्यूट अंदाज में नजर आने वाली प्रीति का एेसा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रीति जिंटा फिलहाल बॉलीवुड में कमबैक नहीं करना चाहती हैं। वह इन दिनों अपनी ट्रैवल लाइफ को काफी एंजॉय करती नजर आ रही हैं। वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और जमकर लाइक और कमेंट्स करते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

preity zintashare picturenavratri special

loading...