main page

राष्ट्रपति कोविंद और आडवाणी ने देखी फिल्म 'मणिकर्णिका', कंगना रनौत को किया सम्मानित

Updated 19 January, 2019 05:25:09 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ''मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी'' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिन ही इस फिल्म को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और लालकृष्ण आडवाणी को दिखाई गई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिन ही इस फिल्म को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और लालकृष्ण आडवाणी को दिखाई गई। इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट  और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी नजर आए। फिल्म देखने के बाद कंगना को सम्मानित भी किया गया।

Bollywood Tadka,राम नाथ कोविंद इमेज, लालकृष्ण आडवाणी इमेज,कंगना रनौत इमेज,

इस दौरान की तस्वीरें  राष्ट्रपति कोविंद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'प्रेसीडेंट हाउस में राष्ट्रपति कोविंद ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका देखी। इसके बाद फिल्म की कास्ट और क्रू का सम्मान किया गया।' सोशल मीडिया पर इनकी यह तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka,राम नाथ कोविंद इमेज, लालकृष्ण आडवाणी इमेज,कंगना रनौत इमेज,

फिल्म को लेकर विरोध

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका को लेकर काफी विवाद हो रहे हैं। करणी सेना ने फिल्म पद्मावत की तरह ही इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। इस बारे में कंगना ने साफ-साफ कहा है कि अगर वह मुझे या मेरी फिल्म को परेशान करेंगे, तो मैं उन्हें बर्बाद कर दूंगी।

Bollywood Tadka,राम नाथ कोविंद इमेज, लालकृष्ण आडवाणी इमेज,कंगना रनौत इमेज,

फिल्म की बात करें तो इसमें कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखेंगी। वहीं अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

 

: Smita Sharma

presidentram nath kovind hindi news. watchkangana ranaut hindi newsfilmmanikarnikalal krishna advani hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...