main page

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म 'बवाल' का टीजर हुआ रिलीज

Updated 05 July, 2023 01:22:50 PM

भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म करते हुए आज नई रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'बवाल' की बेहद दिलचस्प झलक पेश की, साथ ही आधिकारिक तौर पर 21 जुलाई को इसके एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म करते हुए आज नई रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'बवाल' की बेहद दिलचस्प झलक पेश की, साथ ही आधिकारिक तौर पर 21 जुलाई को इसके एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की। साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी तथा नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, और दर्शकों की भरपूर तारीफ पाने वाले नितेश तिवारी इसके डायरेक्टर हैं। भारत के साथ-साथ दुनिया के 200 देशों एवं क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का एक्सक्लूसिव प्रीमियर होगा।
 
फिल्म 'बवाल' के टीज़र में अजय (वरुण धवन) और निशा (जान्हवी कपूर) के बीच प्यारे और उभरते रोमांस की झलक दिखाई देती है। मनोज मुंतशिर के बोल और मिथुन द्वारा रचित, अरिजीत सिंह की दिल को छू लेने वाली आवाज़ में प्यार भरा गीत — 'तुम्हें कितना प्यार करते' हर लम्हे को और भी शानदार बना देता है, क्योंकि इस मनभावन और सदाबहार प्रेमगीत में प्यार का एहसास है।
 
इस मौके पर प्राइम वीडियो, इंडिया में कंटेंट लाइसेंसिंग के डायरेक्टर, मनीष मेंघानी ने कहा, “प्राइम वीडियो में हम दुनिया भर के दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए, हम अलग-अलग जॉनर, भाषाओं और फॉर्मेट में बेमिसाल टाइटल्स के साथ अपने स्लेट को बढ़ाकर सबसे बेहतरीन कंटेंट को दर्शकों तक पहुंचाने के अपने इरादे पर अटल हैं। हम तो इस बात से बेहद रोमांचित हैं कि, हम बवाल के रूप में बिल्कुल अनोखी प्रेम-कहानी को 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में अपने दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं, जो अलग-अलग देश की सीमाओं, भाषाओं या समय के दायरे से परे है। समीक्षकों की तारीफ पाने वाले नितेश और अश्विनी अय्यर तिवारी तथा बेहद मशहूर फिल्म निर्माता - साजिद नाडियाडवाला की जबरदस्त साझेदारी के साथ-साथ इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर की जोड़ी सचमुच दर्शकों के सामने एक ऐसी रोमांटिक कहानी पेश करने का वादा करती है, जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे। प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का प्रीमियर 21 जुलाई को होगा।”

फिल्म के प्रोड्यूसर, साजिद नाडियाडवाला ने कहा, “बवाल एक ऐसी फिल्म है जिस पर मुझे बेहद नाज़ है, क्योंकि मेरे ख़्याल से यह फिल्म हमेशा मेरे लिए सबसे खास और यादगार प्रोजेक्ट्स में से एक रहेगी। हमें शुरू से ही इस बात का यकीन था कि 'बवाल' को दुनिया भर के दर्शकों की तारीफ मिलेगी और वे इस फिल्म का भरपूर आनंद लेंगे। जहां तक प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी की बात है, तो ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर के जरिए हम दुनिया के हर कोने में दर्शकों तक पहुंच सकते हैं। नितेश जैसे विजनरी के अलावा वरुण और जान्हवी जैसे बेहद होनहार कलाकारों के साथ काम करने से सचमुच एक प्रोड्यूसर का काम काफी आसान हो जाता है, क्योंकि इस फिल्म में हम सभी ने जो मेहनत की है, वह उम्मीद से बढ़कर है। 21 जुलाई को दर्शक एक ऐसी प्रेम कहानी देखेंगे जिसे सदियों तक याद रखा जाएगा।”
 
पहली बार स्क्रीन पर दोनों कलाकारों की जोड़ी नजर आने वाली है, जिसमें वरुण धवन ने लखनऊ के एक स्कूल टीचर, अजय दीक्षित की भूमिका निभाई है, जो अपने छात्रों के बीच एक मिसाल हैं और शहर में हर कोई उसकी कद्र करता है; जबकि जान्हवी कपूर ने बेहद होनहार, खूबसूरत लेकिन सीधी-सादी लड़की निशा का किरदार निभाया है, जिसके दिल में सच्चा प्यार पाने की आस है। लेकिन प्यार की राह कभी भी आसान नहीं होती है और इसे अपने आप में एक युद्ध से गुजरना पड़ता है! फिल्म 'बवाल' में एक अर्थपूर्ण संदेश है जो निश्चित तौर पर दुनिया भर के दर्शकों को रेसोनेट करेगी। यह फिल्म की शूटिंग भारत के साथ-साथ दूसरे देशों के कई शानदार लोकेशंस पर की गई है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Prime VideoVarun DhawanJanhvi KapoorBawal

loading...