main page

पहली बार रोशन अब्दुल संग अफेयर पर बोली इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश, मैं स्वीकार करती हूं...

10 May, 2019 03:42:32 PM

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। मगर इस बार प्रिया अपनी तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। प्रिया प्रकाश को लेकर बी-टाउन में ऐसी चर्चा है कि वह अपने को-एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ को डेट कर रही हैं।

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। मगर इस बार प्रिया अपनी तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। प्रिया प्रकाश को लेकर बी-टाउन में ऐसी चर्चा है कि वह अपने को-एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ को डेट कर रही हैं। कुछ दिन पहले भी प्रिया की डेब्यू फिल्म ओरू अदार लव की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वह रोशन अब्दुल को किस करते हुए नजर आ रही थीं। इस बात को लेकर प्रिया को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अब प्रिया प्रकाश ने रोशन अब्दुल संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। 

 

Bollywood Tadka

 

जूम को दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने को-एक्टर को डेट करने के सवाल पर कहा, यह स्वाभाविक है। जब आप पहली बार किसी किसी फिल्म में साथ काम करते हैं, तो आपको को-एक्टर का भी पूरा साथ मिलता है। जब वह भी आपकी उम्र और उसकी भी पहली फिल्म होती है। अपनी परफॉर्मेंस की चिंता किए बिना दोनों एक-दूसरे के साथ सहज और अपनी गलतियों से सबक लेते हैं। अफवाहें तो उड़ती रहती हैं, लेकिन एक बार सच सामने आने के बाद यह बंद हो जाती हैं। हां, मैं स्वीकार करती हूं कि हम एक डिमांड कपल हैं। लेकिन ऑनस्क्रीन पर सबसे ज्यादा था। फिल्म में हमारी जोड़ी को खूब अटेंशन मिली, जिसके कारण चर्चा होने लगी। हमारी लाइफ का हिस्सा अफवाहें भी हैं। मैं अपना काम पूरी शिद्दत और ईमानदारी से कर रही हूं और बाकि चीजें दर्शकों पर छोड़ी हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर और रोशन अब्दुल ने मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से एक्टिंग डेब्यू किया है।

 

Bollywood Tadka


Priya Prakash VarrierRoshan Abdul RahoofaffairBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...