main page

VIDEO: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश का KISS सीन वायरल

Updated 07 February, 2019 01:05:53 PM

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। अब प्रिया की पहली डेब्यू फिल्म ''अोरू अदार लव'' से एक किस सीन वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रिया अपने को-स्टार रोशन अब्दुल के साथ लिपलॉक करती नजर आ रही है। स्कू

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। अब प्रिया की पहली डेब्यू फिल्म 'अोरू अदार लव' से एक किस सीन वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रिया अपने को-स्टार रोशन अब्दुल के साथ लिपलॉक करती नजर आ रही है। स्कूल यूनिफॉर्म में इन दोनों का लिपलॉक काफी वायरल हो रहा है। कुछ सैकेंड के इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। 

 

Bollywood Tadka

 

बाॅलीवुड में करेंगी डेब्यू

बता दें कि प्रिया जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह फिल्म 'श्रीदेवी बंगलाॅ' से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। जिसके बाद प्रिया विवादों में आ गई हैं। फिल्म के व‍िषय को श्रीदेवी की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है जबकि न‍िर्देशक का कहना है कि फिल्म श्रीदेवी से जुड़ी हुई नहीं है। फिल्म को र‍िलीज से रोकने के लिए श्रीदेवी के पत‍ि बोनी कपूर ने डायरेक्टर को कानूनी नोट‍िस भी भेजा है।

 

Bollywood Tadka

 

साल 2018 में गूगल पर हुईं सबसे ज्यादा सर्च

गूगल पर साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में प्रिया प्रकाश वारियर का नाम नंबर वन पर है। प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। प्रिया एक्टिंग के साथ अच्छा गाना भी गाती हैं। प्रिया ने रोशन के साथ फिल्म 'ओरु अदार लव' से डेब्यू किया था। 
 

: Konika

Roshan Abdul Rauf hindi newsPriya Prakash Varrier hindi newskissBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...