main page

35 साल की प्रियामणि बनेंगी अजय देवगन की 'मां', 27 साल की कीर्ति हुई फिल्म से आउट

20 January, 2020 10:52:31 AM

नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस प्रियामणि ने शनिवार को अजय देवगन-स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ''मैदान'' में कीर्ति सुरेश को बाहर कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस प्रियामणि ने शनिवार को अजय देवगन-स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' में कीर्ति सुरेश को बाहर कर दिया है। अजय की फिल्म 'मैदान' इंडियन फुटबाल के गोल्डन ईयर पर बेस्ड है। इस फिल्म को 'बधाई हो' के डायरेक्टर अमित रविन्द्रनाथ शर्मा ही डायरेक्ट करेंगे। अजय इस फिल्म में भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे, जो 1950 से अपनी मृत्यु यानी 1963 तक टीम से जुड़े रहे। 

Bollywood Tadka

फिल्म में पहले कीर्ति सुरेश को साइन किया गया था, जो एक मां के किरदार को निभाने वाली थी, लेकिन उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया। क्योंकि मेकर्स को लगा कि वह काफी यंग लग रही हैं। 

Bollywood Tadka
सूत्रों के मुताबिक, कीर्ति ने एक दिन फिल्म की शूटिंग भी की। शूटिंग के बाद निर्माताओं और कीर्ति दोनों ने महसूस किया कि वह बहुत यंग लग रही है। हालांकि, फिल्म साइन करने के बाद कीर्ति ने अपना काफी वजन कम किया था, लेकिन 27 साल की कीर्ति किरदार के हिसाब से कैमरे के सामने फिट नहीं बैठ रही थीं। इसलिए मेकर्स ने अन्य एक्ट्रेस को साइन कर लिया।
Bollywood Tadka
खबर है कि 35 साल की प्रियामणि को कीर्ति की जगह लिया गया है। जिन्हें हाल ही में अमेजन ओरिजनल की फिल्म 'दा फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी के साथ देखा गया था और वह जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में शशिकला का किरदार निभाएंगी। अजय की फिल्म 'मैदान'  27 नवंबर को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka


Bollywood khabarBollywood updatesBollywood newsEntertainment newsPriyamaniKeerthy SureshAjay Devgnsports drama film MaidaanJayalalithaa biopic Thalaivi
loading...