main page

जहां मूछों में बेहद डैशिंग दिखे निक, वहीं पिंक लुक में मंगेतर के आगे फीकी पड़ी प्रियंका

Updated 14 September, 2018 02:58:59 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मंगेतर निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। आए दिन निक के साथ प्रियंका की दमदार की दमदार केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मंगेतर निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। आए दिन निक के साथ प्रियंका की दमदार की दमदार केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक बार फिर से दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में प्रियंका पिंक कलर का जंपसूट पहने नजर आ रही हैं।वहीं निक शर्ट-पैंट के साथ डेनिम जैकेट पहने और डैशिंग लग रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

तस्वीरों की खास बात तो निक की मूंछे हैं। अपनी कार से बाहर निकलते वक्त प्रियंका के साथ निक की इन तस्वीरों में उनका मेकओवर को देख कर आप दंग रह जाएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

 

इस दौरान दोनों के साथ उनके एक करीबी दोस्त और हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रायन ग्रेजर भी हैं। प्र‍ियंका-न‍िक की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि दोनों की सगाई 18 अगस्त को हुई थी। इस ग्रैंड फंक्शन की कई तस्वीरें सामने आई थी जिसमें रोका सेरेमनी और पार्टी की फोटो शामिल थी। खबरों की मानें तो इन दोनों कपल की शादी इसी साल अक्टूबर में हो सकती है।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि शादी की तारीख को लेकर प्रियंका और निक ने अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Neha

priyanka chopranick jonasvacationLos Angeles

loading...