main page

शादी के बाद पहली बार पति के बिना इवेंट में पहुंची प्रियंका, ब्लैक गाउन में दिखीं बेहद स्टनिंग

Updated 01 March, 2019 03:11:50 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने जबरदस्त फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। फिर बात चाहे किसी इवेंट की हो या एयरपोर्ट लुक की वह हमेशा अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में देसी गर्ल को राल्फ लॉरेन के स्‍टोर के लॉन्‍च पर देखा गया...

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने जबरदस्त फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। फिर बात चाहे किसी इवेंट की हो या एयरपोर्ट लुक की वह हमेशा अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में देसी गर्ल को राल्फ लॉरेन के स्‍टोर के लॉन्‍च पर देखा गया। 

Bollywood Tadka

इस दौरान प्रियंका ने जैट ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हील्स को वेयर किया था।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और ओपन हेयर उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। देसी गर्ल इस इस आउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

Bollywood Tadka

उनकी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

शादी के बाद प्रियंका के फैशन सेंस में काफी बदलाव देखने को मिला है। वह पहले से कहीं ज्‍यादा कॉन्‍फिडेंट और हंसीन लगने लगी हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में दिखाई देने वाली हैं।  इसमें उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में प्रियंका और फरहान एक ऐसी बच्ची के माता-पिता की भूमिका में होंगे जो रोग प्रतिरोधी क्षमता की कमी से ग्रसित है।  

Bollywood Tadka

: Neha

priyanka chopraralph lauren store launchHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...