main page

माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, बालों में फूल..विदेशी धरती पर प्रियंका ने देसी अंदाज में मनाई दीवाली, मैरून लहंगे में पति संग चुराई लाइलमाइट

Updated 14 November, 2023 11:56:54 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही सिंगर निक जोनस संग शादी करके विदेश में बस गई हैं, लेकिन वह भारतीय संस्कृति और इसके त्योहारों को भूली नही हैं। वह विदेश की धरती पर रहकर भी हर भारतीय त्योहार पूरे उल्लास से मनाती नजर आती हैं। इस बार प्रियंका ने दीवाली भी अपने पति और फ्रेंड्स संग देसी अंदाज में मनाई, जिसकी तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही सिंगर निक जोनस संग शादी करके विदेश में बस गई हैं, लेकिन वह भारतीय संस्कृति और इसके त्योहारों को भूली नही हैं। वह विदेश की धरती पर रहकर भी हर भारतीय त्योहार पूरे उल्लास से मनाती नजर आती हैं। इस बार प्रियंका ने दीवाली भी अपने पति और फ्रेंड्स संग देसी अंदाज में मनाई, जिसकी तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग लॉस एंजिलिस में एक दीवाली पार्टी में शिरकत की, जहां उनके साथ जोनस ब्रदर्स और दोस्त भी नजर आए।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में एक्ट्रेस ने देसी लुक कैरी कर निक संग हाथों में हाथ थाम शिरकत की।

Bollywood Tadka


इस दौरान प्रियंका मैरून कलर की वेलवेट चोली के साथ के साथ ऑफ व्हाइट लहंगे में नजर आई, जिसे उन्होंने मैरून दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है।

Bollywood Tadka

माथे पर बिंदी, मांग में सिंदर, डार्क लिपस्टिक और बालों में फूल सजाए प्रियंका का देसी लुक देखते ही बन रहा है। वहीं, गले में डायमंड नेकलेस भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर उनके पति निक का भी शेरवानी सेट में ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। दोनों एक दूजे का हाथ थाम पार्टी में शिरकत करते नजर आ रहे हैं। एक साथ निकयांका की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। फैंस भी कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। इस मूवी में वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी।


  

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChopraattendDiwali partyNick JonasDesi lookHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...