main page

ब्राइडल शावर के बाद प्र‍ियंका ने फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी, सामने आई तस्वीरें

Updated 04 November, 2018 04:13:45 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं अब प्रियंका की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। बीते दिनों प्रियंका ने न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर पार्टी एंजॉय की...

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं अब प्रियंका की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। बीते दिनों प्रियंका ने न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर पार्टी एंजॉय की।

Bollywood Tadka

हाल ही में अब उनकी बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। प्रियंका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

उनकी पार्टी का डेकोरशन प‍िंक बैलून से किया गया था. गेस्ट के लिए खास पकवान परोसे गए थे। बैचलर पार्टी से पहले प्रियंका ने अपनी बेहद खास तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह व्हाइट ड्रेस पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं थीं।  

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक निक और प्रियंका एक नहीं, बल्क‍ि दो बार शादी करेंगे. एक बार शादी हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी।

Bollywood Tadka

जानकारी के अनुसार, 30 नवंबर से प्रियंका का शादी समारोह शुरू होगा। ये राजस्थान के जोधपुर में उमैद भवन में होगी हालांकि अभी प्रियंका या निक की ओर से इसकी पुष्ट‍ि नहीं हुई है।

Bollywood Tadka

: Neha

priyanka chopranick jonasbachelorette partypictures

loading...