main page

डीपनेक आउटफिट में प्रियंका के दिखे क्लीवेज, मियामी में यूं लिए सैंडविच के मजे

Updated 01 February, 2020 03:57:02 PM

प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। उनका रेड कार्पेट लुक हमेशा ही लाइमलाइट में रहता है। इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी प्रियंका के फैशन के चर्चे हैं।

लंदन: प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। उनका रेड कार्पेट लुक हमेशा ही लाइमलाइट में रहता है। इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी प्रियंका के फैशन के चर्चे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। लुक की बात करें तो प्रियंका ब्राउन कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बोहद बोल्ड दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस डीप नेक शाॅर्ट ड्रेस में पीसी के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में वह सैंडविच के मजे लेते दिख रही हैं। पीसी के ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खबरे हैं पीसी संजय लीला भंसाली की अपमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ दिख सकती हैं।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

priyanka chopraflauntkiller bodypatterned dressMiamiBollywoodBollywood News and GossipcelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...