main page

डीप नेक गाउन पहन पति की बाहों में प्रियंका ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, बीवी के हुस्न को निहारते नहीं थक रहे निक जोनस

Updated 23 April, 2023 04:04:20 PM

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते हैं। हाल ही में प्रियंका ने पति संग बोल्ड और रोमांटिक फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। फैंस निकयांका की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते हैं। हाल ही में प्रियंका ने पति संग बोल्ड और रोमांटिक फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। फैंस निकयांका की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ग्रीन कलर के गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। डीप नेक गाउन में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही गले में पहना नेकलेस सबका अटेंशन पॉयंट बना हुआ है।

Bollywood Tadka

 

वहीं मेकअप की बात करें तो प्रियंका का मेकअप भी बा-कमाल है। स्मोकी आइज मेकअप, ग्लोसी लिप्स और मैट मेकअप में प्रियंका की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

वहीं निक जोनस इस दौरान ब्लू पैंट कोट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। उनकी अपनी बीवी की बोल्डनेस से नजरें ही नहीं हट रही।

Bollywood Tadka

 

एक दूजे की बाहों में खोए निकयांका कैमरे के सामने जमकर रोमांटिक पोज दे रहे हैं। फैंस को कपल की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी। यह सीरीज 28 अप्रैल से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
 

 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Chopraromantic photoshoothusbandNick JonasHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...