main page

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में परियों सी हसीन लगीं प्रियंका चोपड़ा, पूल किनारे गजब पोज देकर बना लिया फैंस को दीवाना

Updated 10 March, 2023 01:22:27 PM

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने काम और हुस्न का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। वह अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर अक्सर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। अब हाल ही में मिसेज जोनास ने अपनी कुछ लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस पीसी की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने काम और हुस्न का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। वह अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर अक्सर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। अब हाल ही में मिसेज जोनास ने अपनी कुछ लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस पीसी की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट कलर की ट्रांसपैरेंट आउटफिट में गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

थाई स्लिट लॉन्ग स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने ब्रालेट पहनी है, जिसकी फरी स्लीव्स उनके लुक को लाजवाब बना रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को प्रियंका ने ट्रांसपेरेंट हाई हील से कंप्लीट किया है। न्यूड मेकअप और खुले बालों में उनकी ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "ऑस्कर में साउथ एशियन एक्सिलेंस."  

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म सिटाडेल का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। इस फिल्म में प्रियंका एक्शन सीन करती नजर आएंगी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Choprabeautiful lookfairytransparent dressHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...