main page

वतन वापसी:  MAMI फिल्म फेस्टिवल के लिए मुंबई पहुंचीं Priyanka, ऑल ब्लैक लुक में दिखीं स्टनिंग

Updated 27 October, 2023 11:56:06 AM

प्रियंका चोपड़ा बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री  में सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। न केवल बॉलीवुड में बल्कि उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का ढंका मचाया। एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस होने की वजह से पीसी को अक्सर कहीं-ना कहीं जाना पड़ता है खासकर मुंबई और  LA में अपने घर के बीच। अब एक बार फिर प्रिय

मुंबई:  प्रियंका चोपड़ा बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री  में सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। न केवल बॉलीवुड में बल्कि उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का ढंका मचाया। एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस होने की वजह से पीसी को अक्सर कहीं-ना कहीं जाना पड़ता है खासकर मुंबई और  LA में अपने घर के बीच। अब एक बार फिर प्रियंका अपने होमटाउन  मुंबई आईं। प्रियंका यहां Jio MAMI महोत्सव की भव्य उद्घाटन के लिए आईं हैं।

Bollywood Tadka

27 अक्टूबर, 2023 की सुबह, प्रियंका चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो पीस ने एयरपोर्ट के लिए ऑल  ब्लैक लुक को चुना।  

Bollywood Tadka

ब्लैक क्रॉप टॉप और जॉगर्स के साथ मैचिंग श्रग पीसी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 'बर्फी' एक्ट्रेस ने अपने शानदार एयरपोर्ट लुक को एक स्टेटमेंट नेकलेस, फ्री हेयरडू, डेवी मेकअप और काले स्नीकर्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलिस ही शिफ्ट हो गईं। निक जोनस और मालती के साथ वह यहीं रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka Chopraall black lookMumbai airportBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...