main page

रंगों से सराबोर प्रियंका का पति निक संग रोमांटिक अंदाज, सात समंदर पार देसी गर्ल ने दोस्तों संग यूं मनाई बेटी की पहली होली

Updated 19 March, 2022 10:37:08 AM

बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड में पहचान बना चुकी देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा भले ही शादी के बाद से पति निक जोनस संग सात समंदर पार रहती हैं लेकिन वह अपने इंडियन कल्चर को नहीं भूली हैं। घर में गृहप्रवेश करना हो या फिर किसी रेस्टोरेंट की ऑपनिंग करनी हो प्रियंका हर चीज को इंडियन रीति रिवाज से करती हैं। यूएस में रह रही प्रियंका हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाती हैं।इतना ही नहीं उनके ससुराल वाले भी प्रियंका संग हर त्योहार को मनाते हैं। हाल ही में प्रियंका ने वहीं 18 मार्च को पूरे भारत में होली का त्यो

मुंबई: बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड में पहचान बना चुकी देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा भले ही शादी के बाद से पति निक जोनस संग सात समंदर पार रहती हैं लेकिन वह अपने इंडियन कल्चर को नहीं भूली हैं। घर में गृहप्रवेश करना हो या फिर किसी रेस्टोरेंट की ऑपनिंग करनी हो प्रियंका हर चीज को इंडियन रीति रिवाज से करती हैं। यूएस में रह रही प्रियंका हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाती हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उनके ससुराल वाले भी प्रियंका संग हर त्योहार को मनाते हैं। हाल ही में प्रियंका ने वहीं 18 मार्च को पूरे भारत में होली का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। ऐसे में  प्रियंका भी पति और ससुराल वालों संग रंगों का त्योहार मनाती दिखीं। उन्होंने अपने घर में होली पार्टी रखी जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है। प्रियंका और निक हाल ही में माता पिता बने हैं।

Bollywood Tadka

बेटी की पहली होली पर निकयंका ने दोस्तों संग खूब धमाल मचाया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान हर कोई अलग-अलग रंग में नजर आ रहा है। लुक की बात करें तो प्रियंका ने होली के मौके पर अपने लिए बहुत ही आरामदायक कपड़े चुने थे।

Bollywood Tadka

उन्होंने वाइट कलर की कुर्ती के साथ कम्फर्टेबल शॉर्ट्स मैच किए थे।वहीं निक जोनस ने वाइट कलर की शर्ट के साथ फ्लोरल प्रिंट वाले शॉर्ट्स पहने थे जिस पर लगा गुलाल बहुत ही खिलकर आ रहा था।

Bollywood Tadka

होली पार्टी में प्रियंका एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। निकयंका कभी किस कर रहे हैं तो कभी एक दूसके को पकड़ कर रंग लगा रहे हैं। पूरा परिवार भी रंगो में लिपटा हुआ नजर आ रहा है। फैंस प्रियंका की होली पार्टी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका हाल ही में द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में नजर आई थी। अपकमिंग प्रोजैक्टर की बात करें तो प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्सट फॉर यू’ दिखाई देंगी। इसके बाद वह फरहान अख्तर डायरेक्शन में बनने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।

Content Writer: Smita Sharma

priyanka chopranick jonasfirst holidaughterHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...