main page

2.5 लाख की ड्रेस पहन निक से मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा, सामने आई हॉट तस्वीरें

Updated 11 October, 2018 11:23:16 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई। इन तस्वीरों में प्रियंका रेड कलर की हॉट ड्रेस में बेहद ही सेक्सी लग रही है। इस अंदाज में वे होटल से निकलकर निक के पास जा रही थीं। आपको जानकर हैरानी होगी प्रियंका का ये लुक उनकी दोस्त और एक्ट्रेस मेगन मार्कल से मिलता जुलता है।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई। इन तस्वीरों में प्रियंका रेड कलर की हॉट ड्रेस में बेहद ही सेक्सी लग रही है। इस अंदाज में वे होटल से निकलकर निक के पास जा रही थीं।

 

Bollywood Tadka

 

आपको जानकर हैरानी होगी प्रियंका का ये लुक उनकी दोस्त और एक्ट्रेस मेगन मार्कल से मिलता जुलता है। पिछले सप्ताह ही मेगन में इसी लुक में ब्लैक ड्रेस में दिखी थीं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ये दोनों सिर्फ अच्छी दोस्त ही नहीं बल्कि एक-दूसरे के पर्सनल स्टाइल से इंफ्ल्यूएंस भी हैं।

 

Bollywood Tadka


वहीं प्रियंका की इस ड्रेस की कीमत की बात करे तो ये ढाई लाख रूपए की बताई जा रही हैं। प्रियंका 28.4 मिलियन के साथ इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाली एक्ट्रे्स बन गई हैं।

 

Bollywood Tadka

 

पिछले साल तक सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाली अभिनेत्री दीपिका थीं। लेकिन इस साल के शुरूआत में ये दोनों ही एक्ट्रेस बराबर फॉलोअर्स के साथ आगे बढ़ रही थीं। लेकिन अब प्रियंका ने इसमें बाजी मार ली हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

priyanka chopranick jonasred look

loading...