main page

प्रियंका चोपड़ा ने हटाया पति निक का सरनेम, क्या शादी के 3 साल बाद तलाक की तरफ इशारा?

Updated 23 November, 2021 07:03:35 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति हॉलिवुड सिंगर निक जोनस पॉप्युलर कपल में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे पर अक्सर प्यार जताते हैं और वह इसकी झलक सोशल मीडिया

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति हॉलिवुड सिंगर निक जोनस पॉप्युलर कपल में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे पर अक्सर प्यार जताते हैं और वह इसकी झलक सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाते हैं। अब उनके फैंस के लिए एक हैरान करने वाली खबर है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नाम के आगे से जोनस हटा दिया है।
Bollywood Tadka
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जोनस जोड़कर अपना नाम बदल लिया था। वह प्रियंका चोपड़ा जोनस लिखती थीं। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा ने अचानक से अपने नाम के आगे जोनस हटाकर अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है। इसके साथ ही फैंस के बीच इस बात पर चर्चा हो रही है कि ये कपल तलाक तो नहीं ले रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने भले ही अपने नाम से जोनस हटा लिया है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अभी भी एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka
दीपावली पर शेयर की तस्वीर 
शादी के बाद प्रियंका और निक जोनस ने पहली बार एक दूसरे के साथ दीपावली बनाई थी। जिसमें दोनों साथ में पारंपरिक कपड़ों में मां लक्ष्मी की पूजा करते नजर आए थे। प्रियंका ने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद फैंस अपनी परंपराओं को निभाने को लेकर प्रियंका की खूब तारीफ करते नजर आए थे। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर, 2018 को शादी की थी। वह जल्द ही अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाने वाले हैं। 

 


Priyanka ChopraNick JonasDivorceSpeculationSocial Media
loading...