main page

प्रियंका की कामयाबी पर अनुभव सिन्हा ने की तारीफ तो एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब, बोलीं 'थप्पड़ नहीं, अपने काम से मारो'

Updated 02 July, 2020 02:17:21 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेजन के साथ टेलीविजन कंटेट के लिए मल्टीमिलियन डॉलर डील साइन की है, जिसके बाद वो लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस की इस कामयाबी की तारीफ करते हुए फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट किया। जिसका प्रियंका ने बड़ा ही जबरदस्त जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेजन के साथ टेलीविजन कंटेट के लिए मल्टीमिलियन डॉलर डील साइन की है, जिसके बाद वो लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस की इस कामयाबी की तारीफ करते हुए फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट किया। जिसका प्रियंका ने बड़ा ही जबरदस्त जवाब दिया है।

Bollywood Tadka
अनुभव सिन्हा ने प्रियंका की इस कामयाबी की तारीफ करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'मुझे बॉम्बे टाइम फ्रंट पेज का वह लेख याद आ रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोई उन्हें नहीं छू सकता, हां.. कोई नहीं कर सकता ऐसा।'


अनुभव सिन्हा का ट्वीट देखते हुए एक्ट्रेस ने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'थप्पड़ नहीं, काम से मारो उन्हें. धन्यवाद अनुभव सिन्हा सपोर्ट करने के लिए।" एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि देसी गर्ल की अमेजन प्राइम के साथ यह तीसरी डील है इससे पहले भी प्रियंका अमेजन के साथ दो शोज साइन कर चुकी हैं।

 
 

Edited By: suman prajapati

Priyanka choprarepliedAnubhav SinhapraisedsuccessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...