main page

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका के सपोर्ट में आईं मां मधु चोपड़ा, कहा- 'उसका शरीर है, वो जो चाहे करे'

02 February, 2020 01:00:57 AM

ग्रैमी अवॉर्ड 2020 में प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को लेकर खबरें का बाज़ार काफी गर्म रहा। सोशल मीडिया पर भी प्रियंका की इस ड्रेस को लेकर बातें की जाने लगी। बता दें ये अवॉर्ड समारोह लॉस एंजिल्स में हुआ था। जिसमें प्रियंका पति निक जोनस के साथ सफेद रंग की गाउन में पहुंची थीं। प्रियंका की इस ड्रेस की तस्वीरें जैस ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। ट्रोलिंग को लेकर प्रियंका के बाद अब उनकी मां मधु चोपड़ा ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः ग्रैमी अवॉर्ड 2020 में प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को लेकर खबरें का बाज़ार काफी गर्म रहा। सोशल मीडिया पर भी प्रियंका की इस ड्रेस को लेकर बातें की जाने लगी। बता दें ये अवॉर्ड समारोह लॉस एंजिल्स में हुआ था। जिसमें प्रियंका पति निक जोनस के साथ सफेद रंग की गाउन में पहुंची थीं। प्रियंका की इस ड्रेस की तस्वीरें जैस ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। ट्रोलिंग को लेकर प्रियंका के बाद अब उनकी मां मधु चोपड़ा ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।
Bollywood Tadka
प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इस मुद्दे पर उनका सपोर्ट करते हुए कहा है कि उनकी बेटी एक खूबसूरत शरीर की मालकिन है।
Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा, "ट्रोल करने वाले अनजान लोग हैं जो अपने कंप्यूटर्स और बाकी तमाम चीजों के पीछे छिप रहे हैं।" बता दें कि हाल ही में प्रियंका की मां मधु से मशहूर फैशन डिजाइनर वेन्डेल रॉड्रिक्स के कमेंट और रॉल्फ एंड रूसो की डिजाइन की गई ड्रेस के बारे में उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही थी।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि ये जो कुछ भी हुआ है इसने उनकी बेटी को और ज्यादा मजबूत बना दिया है। वह अपनी खुद की शर्तों पर जीती है और वह किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रही है। ये उसका शरीर है और उसके पास एक खूबसूरत शरीर है।"
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा, "प्रियंका ने इस ड्रेस को पहनने से पहले मुझे इसके सैंपल दिखाए थे और मुझे लगा था कि इसे पहनना थोड़ा रिस्की है। लेकिन ये कुछ सबसे शानदार ड्रेसेज में से एक थी।"


Madhu ChopraGrammys dressPriyanka Choprabollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala
loading...