main page

प्रियंका चोपड़ा ने 'द स्काई इज पिंक' टीम संग शेयर की Beach Selfie

Updated 07 March, 2019 11:13:24 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और जोनस ब्रदर्स के गाने Sucker ने काफी सुर्खियां बटोरी। गाने में प्रियंका के लुक को काफी पसंद किया गया था। वहीं, अब प्रियंका बॉलीवुड कमबैक के लिए भी तैयार हैं। वह सोनाली बोस की ''द स्काई इज पिंक'' में नज़र आएंगी।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और जोनस ब्रदर्स के गाने Sucker ने काफी सुर्खियां बटोरी। गाने में प्रियंका के लुक को काफी पसंद किया गया था। वहीं, अब प्रियंका बॉलीवुड कमबैक के लिए भी तैयार हैं। वह सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नज़र आएंगी। 

Bollywood Tadka

हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर टीम के साथ एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम समेत कई स्टार्स नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सब बीच पर नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को फरहान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। देसी गर्ल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- Our sky is pink..। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म की शूटिंग बहुत पहले शुरू हो चुकी है। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। प्रियंका ही नहीं बल्कि फिल्म की पूरी टीम अक्सर फैंस के साथ इस फिल्म के जुड़ी जानकारी और तस्वीरें वीडियो शेयर करती रहती है। 

: Neha

priyanka choprafarhan akhtarthe sky is pink teamBeach SelfieBollywoodNews and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity

loading...