main page

पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, मां संग पिता की रोमांटिक तस्वीर शेयर कर बोलीं- Miss you Dad

Updated 19 February, 2022 12:07:52 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा को याद किया है, क्योंकि एक्ट्रेस के पेरेंट्स की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। इस मौके पर एक्ट्रेस अपने पिता को याद करते हुए भावुक हो गईं और एक इमोशनल नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा को याद किया है, क्योंकि एक्ट्रेस के पेरेंट्स की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। इस मौके पर एक्ट्रेस अपने पिता को याद करते हुए भावुक हो गईं और एक इमोशनल नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया।


प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-"इस तरह से मुझे आपकी सालगिरह हमेशा याद रहती है। मिस यू पापा। मुझे तुमसे प्यार है।"

Bollywood Tadka


इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने अपने मम्मी पापा की एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उनके पिता प्रियंका की मां को फूल देकर अपने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले प्रियंका ने पति निक जोनस संग घर में नन्ही परी का स्वागत किया है। एक्ट्रेस सेरोगेसी के जरिए बेटी की मां बनी हैं। कपल पहले बच्चे के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश है।

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Choprashareemotionalpostparentswedding anniversaryHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...