main page

नहाते-नहाते प्रियंका ने करवाया सिजलिंग फोटोशूट, बाॅडी पर टॉवेल लपेट मिसेज जोनस ने दिखाईं बोल्ड अदाएं

Updated 02 February, 2021 11:32:27 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। देसी गर्ल के हुस्न के चर्चे बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक हैं। हाल ही में प्रियंका ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया। मिसेज जोनस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा डाली है। हैरानी की बात ये है कि प्रियंका ने ये फोटोशूट नहाते-नहाते करवाया है। अर्से बाद प्रियंका की ये अदाएं देख फैंस मदहोश हो गए हैं।

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। 'देसी गर्ल' के हुस्न के चर्चे बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक हैं। हाल ही में  प्रियंका ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka

'मिसेज जोनस' की इन तस्वीरों ने  इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा डाली है। हैरानी की बात ये है कि प्रियंका ने ये फोटोशूट नहाते-नहाते करवाया है।

Bollywood Tadka

अर्से बाद प्रियंका की ये अदाएं देख फैंस मदहोश हो गए हैं। एक तस्वीर में पीसी बाथरुम में एक टॉवल में सिमटे बाल संवारते नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में प्रियंका अपने बालों को सहलाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें कि  हाल ही में प्रियंका ने अपना हेयर केयर ब्रांड लॉन्च किया है, जिसके प्रमोशन के लिए ही देसी गर्ल ने ये तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। फैंस पीसी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने  रेड बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। प्रियंका ने इस तस्वीरों के साथ Happy Saturday लिखा था। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो प्रियंका की 'द व्हाइट टाइगर' फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और और आदर्श गौरव थे। पीसी की फिल्म को लोगों से खूब प्यार मिला। इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्न 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग खत्म की है

: Smita Sharma

priyanka choprasizzling photoshootbathroomBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...