main page

प्रियंका के पति निक और उनके भाइयों पर अश्वेत महिला ने लगाया 'bullying' करने का आरोप

29 November, 2020 10:07:45 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति पति निक जोनस और उनके दोनों भाइयों जो और केविन अश्वेत महिला ने लगाया सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।  एक अश्वेत महिला ने आरोप लगाया है कि थैंक्सगिविंग की परेड के मौके पर इन तीनों भाइयों ने उस महिला का मजाक बनाया था।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति पति निक जोनस और उनके दोनों भाइयों जो और केविन अश्वेत महिला ने लगाया सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।  एक अश्वेत महिला ने आरोप लगाया है कि थैंक्सगिविंग की परेड के मौके पर इन तीनों भाइयों ने उस महिला का मजाक बनाया था।

Bollywood Tadka

जोनस ब्रदर्स पर आरोप लगाने वाली महिला का नाम टेलर गैरॉन है। न्यूयॉर्क के ब्रुकलाइन शहर की रहने वाली टेलर ने ट्विटर पर लिखा- 'थैंक्सगिविंग की सबको शुभकामनाएं, एक बार मैं जोनस ब्रदर्स के साथ थैंक्सगिविंग परेड में थी और उन तीनों ने वहां मेरा बहुत मजाक उड़ाया।'

Bollywood Tadka
टेलर ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक तस्वीर भी संलग्न की। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा-  'यह तस्वीर साफ नहीं है क्योंकि उस समय वहां बारिश हो रही थी। यही वह जगह है जहां पर जोनस भाइयों ने मुझे बहुत परेशान किया। बाकी सब कुछ ठीक था, सिवाय इन तीन भाइयों के।' इस ट्वीट के साथ टेलर ने एक तस्वीरभी साझा किया है जिसमें कुछ भी साफ नहीं दिख रहा। टेलर ने फोटो में अपने आप को चिन्हित भी किया है।

Bollywood Tadka

टेलर गैरॉन का यह आरोप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है लेकिन अब तक जोनस भाइयों या प्रियंका चोपड़ा में से किसी ने भी टेलर के इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।  बता दें कि जोनस ब्रदर्स पर आरोप लगाने वाली ये महिला पेशे से एक राइटर है। वहीं जोनस ब्रदर्स की बात करें तो वह  पॉपस्टार हैं। कुछ महीनों पहले रिलीज हुआ इनका साॅन्ग 'सकर' दुनियाभर में खूब सुना जा रहा है।


Priyanka ChoprahusbandNick Jonasbrother-in-lawsKevin jonasJoe jonasaccusedbullyingblack womanBollywood NewsCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity News
loading...