main page

लीकेज..फफूंदी...इन परेशानियों की वजह से प्रियंका-निक ने छोड़ा लॉस एंजिल्स वाला 149 करोड़ का आलीशान बंगला,घर बेचने वाले पर कपल ने किया मुकद्दमा

Updated 01 February, 2024 03:35:44 PM

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने 2 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी रचाई थी। शादी के बाद प्रियंका निक संग USA शिफ्ट हो गईं थी। कपल इस समय लॉस एंजिल्स में लैविश घर में रह रहा है। निकयंका यहां अपनी लाडली बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस और पालतू जानवरों के साथ रहता है। कपल के इस आलीशान घर की कीमत 20 मिलियन डॉलर (149 करोड़ रुपये) है। वहीं बीते दिन खबर आई थी कि कपल ने अपना घर खाली कर दिया है।दावा किया जा रहा था कि कपल को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।  

मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने 2 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी रचाई थी। शादी के बाद प्रियंका निक संग USA शिफ्ट हो गईं थी। कपल इस समय लॉस एंजिल्स में लैविश घर में रह रहा है। निकयंका यहां अपनी लाडली बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस और पालतू जानवरों के साथ रहता है। कपल के इस आलीशान घर की कीमत 20 मिलियन डॉलर (149 करोड़ रुपये) है। वहीं बीते दिन खबर आई थी कि कपल ने अपना घर खाली कर दिया है।

Bollywood Tadka

दावा किया जा रहा था कि कपल को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।  वहीं अब प्रियंका और निक के 20 मिलियन अमेरिकी डॉलर की हवेली छोड़ने के पीछे की असली वजह सामने आई है। नई रिपोर्ट की मानें तो निकयंका के घर छोड़ने की वजह आर्थिक संकट नहीं बल्कि कुछ और है। पेज सिक्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपने एलए होम प्रॉपर्टी से बाहर चले गए हैं क्योंकि यह लगभग रहने लायक नहीं रह गया है। ऐसा हुआ कि घर में पानी की क्षति के कारण फफूंदी लग गई जिससे स्वास्थ्य की दृष्टि से रहना खतरनाक हो गया। कपल वर्तमान में घर के विक्रेताओं के साथ कानूनी लड़ाई में हैं, जिन्होंने 2019 में संपत्ति को 20 मिलियन अमरीकी डालर में बेचा था। 

 

इसकी कॉपी में कथित तौर पर कहा गया है कि कपल के घर खरीदने के बाद उसके पूल और स्पा क्षेत्र में छिद्रपूर्ण वॉटरप्रूफिंग जैसी समस्याएं आईं, जिसके कारण घर में फफूंद लगने शुरू हो गए और धीरे-धीरे ये समस्याएं बढ़ती गईं। डेक पर बारबेक्यू क्षेत्र में भी पानी का रिसाव दिखाई दिया, जिससे आंतरिक रहने वाले क्षेत्र का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। शिकायत में यह भी कहा गया है कि यह यह घर रहने योग्य नहीं है और यहां करना स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से खतरनाक हो गया है। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि मरम्मत की लागत लगभग 1.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर से 2.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी लगभग रु. होगी। 13 से 20 करोड़. उसी प्रकाशन के साथ बातचीत में, वकील, फ्रेड फेनस्टर, जो ट्रस्टी का प्रतिनिधित्व करते हैं, ने बताया कि कुछ देरी हुई है क्योंकि इसमें शामिल सभी लोग दोष से बचने के लिए एक-दूसरे पर मुकदमा कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस सबके बीच निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अपनी 2 साल की बेटी मालती के साथ दूसरी प्रॉपर्टी में चले गए हैं। अपने आलीशान घर की मरम्मत के बाद वे वापस आएँगे। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निक और प्रियंका ने मरम्मत की सभी लागतों की प्रतिपूर्ति के साथ-साथ उपयोग के नुकसान और अन्य क्षति के लिए मुआवजे की मांग की है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि कपल को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें अपने घर के किराए के रूप में हर महीने 100,000 अमेरिकी डॉलर देना होता है और वे इस राशि का भुगतान नहीं कर पा रहे हैं। इसीलिए घर को गिरवी रखने के लिए बैंक का रुख किया है।

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraNick JonasLA HomeMold InfestationBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...