main page

आलिया भट्ट की इस फिल्म के प्रोड्यूसर पर लगा फर्जी TRP का आरोप, एसआईटी ने जारी किया समन

Updated 27 November, 2020 11:23:18 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गड़ा पर फर्जी टीआरपी का आरोप लगा है। जयंतीलाल पर आरोप है कि उन्होंने अपने चैनल वॉउ टीवी (Wow TV) की टीआरपी बढ़ाने के लिए गलत तरीकों का इस्तेमाल किया है। इसके मामले के बाद एसआईटी ने जयंतीलाल और उनके बेटे को पूछताछ के लिए तलब किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गड़ा पर फर्जी टीआरपी का आरोप लगा है। जयंतीलाल पर आरोप है कि उन्होंने अपने चैनल वॉउ टीवी (Wow TV) की टीआरपी बढ़ाने के लिए गलत तरीकों का इस्तेमाल किया है। इसके मामले के बाद एसआईटी ने जयंतीलाल और उनके बेटे को पूछताछ के लिए तलब किया है।  

Bollywood Tadka


मुंबई पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम टीवी चैनलों की टीआरपी जांच को लेकर पिछले काफी समय से एक्टिव है। अब तक कई बड़े चैनलों पर गैर कानूनी तरीके से टीआरपी बढ़ाने का आरोप लग चुका है। वहीं अब इस मामले में जयंतीलाल गड़ा का नाम सामने आने पर उन पर एसआईटी की राडार है।

Bollywood Tadka

हाल ही में वॉउ चैनल के मालिक जयंतीलाल गडा और उनके बेटे अक्षय को भी एसआईटी ने समन भेजा है। वॉउ चैनल को मशहूर फिल्म निर्माता कंपनी पेन म्यूजिक कंपनी चलाती है। पेन का नाम संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के निर्माताओं में भी शामिल है। 

Bollywood Tadka


ये मामला सामने आने का बाद अब फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग लटकने के आसार दिख रहे हैं। इस समय इस फिल्म की शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में चल रही है। बता दें इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी। 
  

: suman prajapati

ProducerJayantilal GadanamefakeTRP caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...