main page

पुलकित सम्राट ने एक ही प्रोडक्शन हाउस के साथ साइन की 2 मूवी डील, समाज को जोड़ती है कहानी

Updated 09 June, 2020 05:33:14 PM

निया को कोरोनो वायरस की महामारी ने हिला दिया है, और सभी के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया हैं। अराजकता और अनिश्चितता के इस समय के दौरान, अभिनेता पुलकित सम्राट की आगामी फिल्म "सुस्वागतम खुशामदीद" प्रेम, दोस्ती और करुणा का संदेश फैलाने का इरादा रखती है...

नई दिल्ली। दुनिया को कोरोनो वायरस की महामारी ने हिला दिया है, और सभी के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया हैं। अराजकता और अनिश्चितता के इस समय के दौरान, अभिनेता पुलकित सम्राट की आगामी फिल्म "सुस्वागतम खुशामदीद" प्रेम, दोस्ती और करुणा का संदेश फैलाने का इरादा रखती है, ऐसे तत्व जो समाज को एक साथ जोड़ते हैं।

 

दो फिल्मों के लिए पुलकित को किया गाय साइन
मेटा 4 फ़िल्म्स और इनसाइट इंडिया ने दो फिल्मों के लिए पुलकित को साइन किया है, और उनकी पहली फिल्म जो आने को तैयार है, वो है  "सुस्वागतम खुशामदीद"। मनीष किशोर द्वारा लिखित और धीरज कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म को दिल्ली और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा, और येलो एंट प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

 

मजेदार और विचित्र फिल्म को सामाजिक सद्भाव के बारे में एक फिल्म कहा जा सकता है, इसमें दिखाया गया है प्यार दुनिया की सबसे मजबूत चीज है, और सभी को जीत सकती है। खबर की पुष्टि करते हुए, पुलकित ने कहा, “फिल्म में दर्शकों के मनोरंजन के लिए दोनों तत्व हैं और उन्हें भावनात्मक रूप से जोड़ती हैं। मुझे अपने चरित्र को कागज से दूर देखने, जिंदा रहने और प्यार फैलाने का इंतजार है। 

 

फिल्म में संस्कृतियों को दर्शाया जाएगा
धीरज कुमार ने कहा, "यह निश्चित रूप से सामाजिक सद्भाव के एक अंतर्निहित संदेश के साथ एक पूर्ण मनोरंजन होने वाला है और मानव निर्मित सभी असमानताओं पर विजय प्राप्त करता है। मेरी चुनौती दोनों शहरों के विविध शिष्टाचार और संस्कृतियों को हास्य और पात्रों के माध्यम से आत्मसात करना होगा। मनीष ने एक दिलचस्प कहनी लिखी है और इसे स्क्रीन पर सुंदर रूप में प्रस्तुत करना मेरी जिम्मेदारी है। मैं एक उत्कृष्ट टीम के साथ काम कर रहा हूं और परिणाम के प्रति आश्वस्त हूं। मुख्य भूमिका निभाने के लिए पुलकित का टीम  में शामिल होना काफी फायदेमंद  है क्योंकि वह दिल्ली से आए है और वे अच्छी तरह से अपनी अलग तरह की शब्दावली और संस्कृति से वाकिफ है। 

: Chandan

pulkit samratsusvaagatam khushaamadeedMeta 4 Films and Insight Indiasigned two moviesproduction house

loading...