main page

पुलकित सम्राट ने छेड़े रोमांटिक सुर, तबला सेरेनेड से गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा को दिया सरप्राइज

Updated 03 January, 2024 03:48:33 PM

बॉलीवुड हार्टथ्रोब पुलकित सम्राट, जो फुकरे फ्रेंचाइजी और हाल ही में रिलीज़ हुई फुकरे 3 में शो चुराने के लिए जाने जाते हैं, ने प्रशंसकों और उनकी प्रेमिका कृति खरबंदा को एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन से आश्चर्यचकित कर दिया है और वो है उनकी नई तबला वादन क्षमता। घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, पुलकित ने अपनी संगीत संबंधी योग्यता दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और सिल्वर स्क्रीन से परे अपनी बहुमुखी प्रतिभा में एक और परत जोड़ दी।

मुंबई. बॉलीवुड हार्टथ्रोब पुलकित सम्राट, जो फुकरे फ्रेंचाइजी और हाल ही में रिलीज़ हुई फुकरे 3 में शो चुराने के लिए जाने जाते हैं, ने प्रशंसकों और उनकी प्रेमिका कृति खरबंदा को एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन से आश्चर्यचकित कर दिया है और वो है उनकी नई तबला वादन क्षमता। घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, पुलकित ने अपनी संगीत संबंधी योग्यता दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और सिल्वर स्क्रीन से परे अपनी बहुमुखी प्रतिभा में एक और परत जोड़ दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

प्रशंसकों के साथ साझा किए गए वीडियो में अभिनेता को तबले की लयबद्ध थाप में डूबे हुए दिखाया गया है, जो न केवल एक नया जुनून प्रदर्शित कर रहा है, बल्कि प्रवीणता का सराहनीय स्तर भी प्रदर्शित कर रहा है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- "नई चीजें सीखने के लिए। पुरानी चीजों को अपनाने के लिए। #happynewyear प्रिय #2024, अपने पूर्ववर्ती की तरह दयालु बनें। पुनश्च: @कृति.खरबंदा की अद्भुत अभिव्यक्ति की प्रतीक्षा करें! काश आप इसे देख पाते. अनमोल! मैं उसे आश्चर्यचकित करने और हर दिन उसे परेशान करने के लिए बहुत सी चीजें सीख सकता हूं!" 

 

 


पुलकित की प्रेमिका और अपने आप में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री कृति खरबंदा वीडियो में अपने आश्चर्य और प्रशंसा को रोक नहीं सकीं। एक स्पष्ट क्षण में, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "तुझे बजाना आता है?" ("आप जानते हैं कि कैसे खेलना है?") - प्रशंसकों की सामूहिक भावना को पूरी तरह से व्यक्त करता है जो इस अप्रत्याशित रहस्योद्घाटन से समान रूप से आश्चर्यचकित थे।

चाहे स्क्रीन पर हो या तबले के पीछे, पुलकित ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा है, यह साबित करते हुए कि मनोरंजन की दुनिया में हमेशा जो दिखता है उससे कहीं अधिक होता है।

Content Writer: suman prajapati

Pulkit SamratsurprisegirlfriendKriti KharbandaTabla SerenadeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...