main page

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद एक और सुपरस्टार का निधन, 46 की उम्र में हार्ट अटैक बना पुनीत राजकुमार की जान का दुश्मन

Updated 29 October, 2021 03:22:15 PM

कन्नड़ सिनेम के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को निधन हो गया। उन्होंने 46 की उम्र में अंतिम सांस ली।  आज यानी कि 29 अक्टूबर को हर्ट अटैक आने के बाद उन्हें बेंग्लुरु के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

मुंबई: कन्नड़ सिनेम के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को निधन हो गया। उन्होंने 46 की उम्र में अंतिम सांस ली।  आज यानी कि 29 अक्टूबर को हर्ट अटैक आने के बाद उन्हें बेंग्लुरु के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Bollywood Tadka

उनके निधन की जानकारी क्रिकेटर Venkatesh Prasad ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी है। एक्टर ने 46 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली है। उनके निधन के बाद राज्य छुट्टी की घोषणा भी की गई है।

Bollywood Tadka


सिद्धार्थ शुक्ला  से सिर्फ 6 साल बड़े थे पुनीत

पुनीत राजकुमार ने महज 46 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र भी महज 40 साल थी जब दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया था।

Bollywood Tadka

6 घंटे पहले किया था आखिरी ट्वीट

पुनीत राजकुमार  ने आज सुबह ही फिल्म की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट भी किया था। 6 घंटे पहले उनका आखिरी ट्वीट देखकर यकीन करना मुश्किल है कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर पुनीत को फैंस अप्पु बुलाते हैं। वो लेजेंड एक्टर राजकुमार और Parvathamma के बेटे हैं। उन्होंने 29 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया है।  पुनीत  ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजे जा चुके हैं। उनकी इस फिल्म का नाम ‘Bettada Hoovu’ था, जिसे 1985 में रिलीज किया गया था। 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Puneeth Rajkumarpasses awaycardiac arrestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...