main page

दिन रात प्रवासियों की मदद में जुटे सोनू सूद पर हो रही तारीफों की बोछार, पंजाब के CM ने ट्वीट कर लिखा 'Good work Sonu'

29 May, 2020 11:26:04 AM

देश भर में लॉकडाउन के कारण अपने घरों से दूर कर्मभूमि में फंसे मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद की हर कोई तारीफ कर रहा है। हालांकि बच्चा-बच्चा भी सोनू का दीवाना हो गया है। ऐसे में पंजाब के सीएम भी एक्टर की दरियदिली देख उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाए और ट्वीट कर उनकी खूब तारीफ की।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में लॉकडाउन के कारण अपने घरों से दूर कर्मभूमि में फंसे मजदूरों की मदद कर रहे सोनू सूद की हर कोई तारीफ कर रहा है। हालांकि बच्चा-बच्चा भी सोनू का दीवाना हो गया है। ऐसे में पंजाब के सीएम भी एक्टर की दरियदिली देख उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाए और ट्वीट कर उनकी खूब तारीफ की।

Bollywood Tadka
सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तारीफ करते हुए ट्वीट किया, ''मुझे गर्व महसूस होता है जब मैं पढ़ता हूं कि मेरे पंजाबी साथी संकट के समय में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इस समय में हमारे मोगा बॉय सोनू सूद बसों का इंतजाम कर प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद कर रहे हैं और उनके खाने पीने का भी इंतजाम कर रहे हैं। अच्छा काम है सोनू!''


सीएम का ट्वीट देख एक्ट्रेस ने रिप्लाई करते हुए लिखा, सर ऐसे शब्दों के लिए बहुत शुक्रिया। आप हमेशा मेरे लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि अपने पंजाबी साथियों का मान यूं ही बनाए रखूंगा।

बता दें सोनू सूद पिछले काफी दिनों से प्रवासियों को घर भिजवाने में लगे हुए हैं। उनका कहना है कि वो हर राह चलते मजदूर को उनके घर भिजवा कर ही चैन की सांस लेंगे। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक हेल्प लाइन नंबर शेयर किया है ताकि जिसको भी जरूरत हो वो उनसे संपर्क कर सके। सोनू के इस नेक काम की सोशल मीडिया पर चौतरफा तारीफ हो रही है।

Bollywood Tadka


 


captainamarinder singhpraisessonu soodhelpingmigrantworkersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...