main page

'पुत्त जट्टां दे' फेम पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का निधन, 69 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Updated 17 November, 2022 04:58:55 PM

सिंगर नछत्तर गिल की पत्नी के निधन के बाद अब पंजाबी इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का निधन हो गया है। एक्ट्रेस का गुरुवार सुबह कस्बा परम्हार बाजार में देहांत हो गया। दलजीत कौर के निधन से पॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर नछत्तर गिल की पत्नी के निधन के बाद अब पंजाबी इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का निधन हो गया है। एक्ट्रेस का गुरुवार सुबह कस्बा परम्हार बाजार में देहांत हो गया। दलजीत कौर के निधन से पॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka


दलजीत कौर 69 साल की थीं। वह लंबे समय से काफी बीमार चल रही थीं और आज वह इस दुनिया को अलविदा कह गईं।


Bollywood Tadka

 

बता दें दलजीत कौर पंजाबी फिल्मों के अलावा हिंदी मूवीज में भी नजर आ चुकी थीं। एक्ट्रेस ने 10 से ज्यादा हिंदी और 70 पंजाबी फिल्मों में काम किया था। उनकी पहली फिल्म दाज 1976 में रिलीज हुई थी। पुट जट्टां दे, मारामन गुल है, की बनू दुनिया दा, सरपंच और पटोला जैसी फिल्में पंजाबी फिल्मों में वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं। हालांकि, एक सड़क दुर्घटना में पति हरमिंदर सिंह देओल की मौत के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था। वह आखिरी बार पंजाबी फिल्म 'सिंह बनाम कौर' में गिप्पी ग्रेवाल की मां की भूमिका में नजर आई थीं।

Content Writer: suman prajapati

Punjabi actressDaljit Kaurpassed awayPollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...