main page

पंजाबी बॉलीवुड सितारों ने लोहड़ी को अपनाया: संस्कृति और एकता का उत्सव

Updated 13 January, 2024 05:00:15 PM

जैसे-जैसे लोहड़ी का जीवंत त्योहार नजदीक आता है, पंजाबी मूल के बॉलीवुड सितारे अपनी सांस्कृतिक जड़ों को अपनाने और फसल उत्सव को उत्साह और उमंग के साथ मनाने के लिए तैयार हो जाते हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  जैसे-जैसे लोहड़ी का जीवंत त्योहार नजदीक आता है, पंजाबी मूल के बॉलीवुड सितारे अपनी सांस्कृतिक जड़ों को अपनाने और फसल उत्सव को उत्साह और उमंग के साथ मनाने के लिए तैयार हो जाते हैं। यह ख़ुशी का अवसर न केवल मौज-मस्ती का समय है, बल्कि समृद्ध सांस्कृतिक टेपेस्ट्री का एक प्रमाण भी है जो इन अभिनेताओं को उनकी पंजाबी विरासत से बांधता है।

 

विक्की कौशल: प्रतिभाशाली अभिनेता विक्की कौशल, जिनका जन्म और पालन-पोषण मुंबई में हुआ, उनकी पंजाबी जड़ें मजबूत हैं। लोहड़ी में वह उत्सव में शामिल हो सकते हैं, शायद सोशल मीडिया पर अपने उत्सव की झलकियां भी साझा कर सकते हैं।

 

आयुष्मान खुराना: अपनी विशिष्ट भूमिकाओं और भावपूर्ण अभिनय के लिए जाने जाने वाले, चंडीगढ़ के मूल निवासी आयुष्मान खुराना, त्योहार का सम्मान करने के लिए, लोहड़ी को हार्दिक तरीके से मना सकते हैं।

 

राधिका मदान: एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री जो "अंग्रेजी मीडियम," "सास बहू और फ्लेमिंगो" और कई अन्य परियोजनाओं जैसी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, राधिका मदान का पंजाब के हृदय स्थल से संबंध है। लोहड़ी उन्हें अपनी सांस्कृतिक विरासत के साथ फिर से जुड़ने का एक पल प्रदान करेगी।

 

अर्जुन कपूर: पंजाब में जड़ें रखने वाले करिश्माई अर्जुन कपूर के लोहड़ी उत्सव में शामिल होने की संभावना है। यह त्यौहार उन्हें अपनी सांस्कृतिक विरासत से जुड़ने और प्रियजनों के साथ जश्न मनाने का मौका दे सकता है।

 

राशि खन्ना: पंजाब से जुड़ी खूबसूरत राशि खन्ना पारंपरिक तरीके से लोहड़ी मनाना पसंद करती हैं। यह त्यौहार उनके दिल में एक विशेष स्थान रखता है, जो उनकी सांस्कृतिक परवरिश की झलक प्रदान करता है।

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा: दिल्ली में जन्मे सिद्धार्थ मल्होत्रा पूरी तरह से पंजाबी "कूड़ा" हैं जो अपने परिवार के साथ लोहड़ी मनाना पसंद करते हैं। अभिनेता, अपनी आकर्षक उपस्थिति के साथ, अपने उत्सव समारोहों की झलकियाँ प्रदर्शित कर सकते हैं।

कृति खरबंदा: दिल्ली में पंजाबी माता-पिता के घर जन्मी कृति लोहड़ी समारोह के उत्साह से अनजान नहीं हैं। जैसे-जैसे त्योहार नजदीक आता है, वह परिवार और परंपरा की गर्मजोशी का आनंद लेने के लिए इस अवसर का लाभ उठा सकती है।

सान्या मल्होत्रा: "दंगल" और "बधाई हो" जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली सान्या मल्होत्रा की दिल्ली की जड़ें उनके समारोहों में एक पंजाबी स्पर्श लाती हैं। लोहड़ी पर वह पारिवारिक और सांस्कृतिक परंपराओं की गर्माहट का आनंद उठा सकती हैं।

 

पुलकित सम्राट: दिल्ली के रहने वाले पुलकित सम्राट ने अपने करिश्माई अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। इस लोहड़ी पर हमारे 'हनी' के अपनी पंजाबी पृष्ठभूमि का सम्मान करते हुए पारंपरिक उत्साह के साथ उत्सव में शामिल होने की संभावना है।

 

मनीष पॉल: बहुमुखी अभिनेता, जो अपनी संक्रामक ऊर्जा के लिए जाने जाते हैं, निश्चित रूप से लोहड़ी समारोह को अपने ट्रेडमार्क उत्साह से भर देंगे। उत्सवों में भाग लेते समय मनीष पॉल की पंजाबी जड़ें हमेशा प्रदर्शित होती हैं।

 

पश्मीना रोशन: प्रसिद्ध रोशन परिवार की सदस्य, पश्मीना रोशन, अपने पंजाबी वंश के साथ, लोहड़ी समारोह में भाग ले सकती हैं। यह त्योहार उसे अपनी जड़ों से जुड़ने और उत्सव का आनंद लेने का मौका दे सकता है।

Content Editor: Varsha Yadav

Punjabi Bollywoodculture and unityPunjabi Bollywood starsसंस्कृति और एकता

loading...