main page

आर माधवन की 'रॉकेट्री' ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए, आईएमडीबी पर 9.3 रेटिंग

Updated 11 July, 2022 04:14:03 PM

आर माधवन की रॉकेट्री: नांबी इफेक्ट ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए, आईएमडीबी पर 9.3 रेटिंग, रॉटेन टोमाटोज़ पर 75% और बुक माय शो पर 96% रेटिंग मिली।

नई दिल्ली। आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट का लंबा इंतजार आखिरकार बियोग्राफिकल ड्रामा के लिए एक मजबूत शब्द बन गया है! फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ प्रशंसकों से भी उच्च प्रशंसा मिली है। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और आखिरकार फिल्म को  और ज्यादा स्क्रीनस मिली है। फिल्म को आईएमडीबी पर रॉक सॉलिड 9.3 रेटिंग, रॉटेन टोमाटोज़ पर 75% और बीएमएस पर 96% के साथ जनता से अविश्वसनीय प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म ने जुग जुग जीयो और थॉर की रेटिंग को पीछे छोड़ दिया है।

 

रिलीज के एक हफ्ते बाद भी, फिल्म ने अभी भी अपने ठोस प्रदर्शन के आधार पर कब्जा कर लिया है, हर कोई अभिनेता और नवोदित निर्देशक आर माधवन से प्रभावित है! इसकी विस्तृत कहानी, शानदार प्रदर्शन और भव्य पैमाने के लिए सराहना की गई, फिल्म अभी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। हाल ही में, जब आर माधवन ने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद चेन्नई के एक थिएटर में अपने प्रशंसकों को चौंका दिया, तो वे इस बात को नहीं रोक पाए कि उन्हें फिल्म कितनी पसंद है।  रेटिंग ही एकमात्र केक पर आइसिंग हैं! इसरो जीनियस नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित यह फिल्म उनकी विवादास्पद कहानी को कैद करती है।

Content Writer: Deepender Thakur

R Madhavanfilm RocketryIMDB rating film Rocketry

loading...