FacebookTwitterg+Mail

एक्ट्रेस बनने को तैयार है 'राधे मां', ट्रेलर 'राह दे मां' में दिखा अलग अवतार

radhe maa debut in bollywood
09 August, 2018 01:54:19 PM

मुंबई: सबकी चहेती राधे मां जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही है। राधे मां की वेब सीरीज ‘राह दे मां’ से एक्टिंग डेब्यू करने रही हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस सीरीज के जरिए राधे मां के भक्तों की कहानी बताई जाएगी। इस वेब सीरीज में राधे मां अपना ही किरदार निभाती नजर आएंगी।
PunjabKesari
पिछले कुछ समय से राधे मां को लेकर कई तरह के विवाद सामने आए जिसके बाद एक्टिंग के इस कदम को राधे मां के द्वारा अपनी छवि सुधारने का प्रयास करने के तौर पर देखा जा रहा है। इस वेब सीरीज में वो भक्त भी नजर आएंगे जो हर समय उनके साथ रहते हैं। इस वेब सीरीज के प्रोड्यूसर रम्मन हांडा हैं। इसमें राधे मां का मतलब भी बताया गया है। शो की शूटिंग राधे मां के भव्य बंगले पर ही हुई है।
PunjabKesari
बता दें कि विवादित राधे मां का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले में एक सिख परिवार में हुआ है। पंजाब में ही इनकी शादी भी हुई लेकिन कुछ दिनों बाद इन्होंने अध्यात्मिक जीवन अपना लिया और मुंबई आ गईं। राधे मां की इस वेब सीरीज के लिए चार पोस्टर जारी किए गए हैं जिसमें चारों के अलग-अलग मतलब हैं। हालांकि फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि ये शो कब से शुरू होगा।


PunjabKesari


radhe maa debut bollywood raah de maa
loading...