main page

राधिका को रिसीव करने खुद बाहर आईं प्रेगनेंट नेहा, हसीनाओं का दिखा बिंदास लुक

Updated 27 September, 2018 10:36:47 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे जल्द ही नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ 3 में नजर आने वाली हैं। हाल ही में शो की शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे जल्द ही नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ 3 में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शो की शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरार राधिका ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए हमेशा की तरह स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। वहीं राधिका ब्लू और व्हाइट चैक ड्रैस पहने बोल्ड लुक में दिखीं।

Bollywood Tadka

दोनों स्टार्स ने काफी मस्ती की और खुश नजर आईं। राधिका ने मीडिया कैमरा को देख मुस्कुराते हुए पोज दिए। राधिका को रिसीव करन के लिए प्रेगनेंट नेहा धूपिया खुद बाहर आईं। 

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो राधिका अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पैडमैन’ में भी नज़र आईं थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया।

Bollywood Tadka

हाल ही में राधिका वेब सीरीज़ ‘सेक्रेड गेम्स’ और हॉरर थ्रिलर ‘ग़ूल’ में नज़र आईं। दोनों वेब सीरीज़ में राधिका आप्टे के अभिनय की जमकर तारीफ हुई।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
आपको बता दें हाल ही में एक इंवेट में पहुंची राधिका से सब पत्रकार सवाल जबाव कर रहें थे तो एक पत्रकार ने उनसे कुछ ऐसा पूछ लिया जिसके चलते वह खुद ही ट्रोल हो गए। क्या कहा राधिका ने जानने के लिए देखें वीडियो...

 

: Neha

radhika apteneha dhupiano filter nehaseason 3

loading...