FacebookTwitterg+Mail

न्यूड सीन से सुर्खियों में आने वाली राधिका आप्टे आज है इंडस्ट्री की स्टार

radhika apte birthday special
07 September, 2018 02:50:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका अाप्टे आज अपना 33वां बर्थडे मना रही है। 7 सितंबर, 1985 को पूणे में जन्मी राधिका अक्सर अपने बोल्ड बयानों और हॉट तस्वीरों को लेकर सुरखियों में रहती है। राध‍िका फिल्मों के साथ-साथ अब वेब सीरीज की भी लीड एक्ट्रेस बनती जा रही हैं। वे बॉलीवुड में सबसे पहले फिल्म रक्त चर‍ित्र से चर्चा में आई थीं। रा‍ध‍िका हाल ही में लस्ट स्टोरीज, सैक्रेड गेम्स, घुल जैसी वेब सीरीज में नजर आई थी। 

 

PunjabKesari

 

राध‍ि‍का आप्टे अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के कारण चर्चा में रहती हैं। कभी फोटो लीक तो फिल्म सीन लीक ने उन्हें सुख‍िर्यों में रखा। राधि‍का बोल्डनेस को सीन की डिमांड मानती हैं। एक बार अनुराग कश्यप को अपनी शॉर्ट फिल्म के बेहद बोल्ड सीन दिखाना था। इस रोल के लिए कोई भी एक्ट्रेस तैयार नहीं हो रही थी। ऐसा भी वक्त आया, जब अनुराग को लगा था कि वो ये फिल्म बना ही नहीं पाएंगे। कई हीरोइंस के इनकार के बाद राधिका ने इश रोल को एक्सेप्ट किया था।

 

PunjabKesari


फिल्म का काम शुरू हुआ। पूरी एहतियात के साथ इस सीन को शूट किया गया। फिल्म तैयार हो गई। न्यूयॉर्क भेज दी गई। लेकिन एक महीने बाद देखने में आया कि फिल्म का वह सीन इंटरनेट पर लीक हो गया है। जब अनुराग कश्यप को इस बारे में मालूम हुआ तो न सिर्फ उन्हें गुस्सा आया बल्कि इससे राधिका को हुई परेशानी के लिए उन्होंने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया।

 

PunjabKesari


प‍िछले साल मार्च में भी राध‍िका की एक बोल्ड तस्वीर सामने आई थी। डिजाइनर निमिष शाह ने इंस्टाग्राम पर राधिका की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो एक छोटे कपड़े में नजर आ रही थीं। तस्वीर में उनका चेहरा आधा दिख रहा था।

 

PunjabKesari


जहां तक इस तरह के बोल्ड रोल्स की बात है, तो राधिका ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरे साथ अक्सर ऐसा हुआ है कि मैंने ऐसे रोल एक्सेप्ट किए, जो कई हीरोइन रिजेक्ट कर चुकी थीं और जब उन रोल्स के साथ फिल्म रिलीज हुईं, तब लोगों ने कहा कि मैं बहुत लकी हूं, कि मुझे ये रोल मिले।

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari


radhika apte birthday special
loading...