main page

खुलासाः जब पहली बार हुआ था पीरियड, ब्लड देखकर बहुत घबरा गईं थी राधिका आप्टे, मां ने दी थी शानदार पार्टी

04 April, 2021 11:31:32 AM

जैसे जैसे देश विकास की ओर बढ़ रहा है, लोगों की सोच में भी परिवर्तन आ रहा है। लोग देश में होने वाले दुष्कर्म और पीरियड्स जैसी चीजों को लेकर खुलकर सामने आ रहे हैं। वहीं राधिका आप्टे भी उस वक्त खूब सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने अपने फर्स्ट पीरियड को लेकर खुलासा किया था। हाल ही में एक बार फिर राधिका का वह इंटरव्यू सुर्खियों में हैं। ये किस्सा साल 2018 का है जब राधिका आप्टे ने अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में दौरान एक इंटरव्यू में पीरियड्स को लेकर अपने अनुभव को शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि

बॉलीवुड तड़का टीम .जैसे जैसे देश विकास की ओर बढ़ रहा है, लोगों की सोच में भी परिवर्तन आ रहा है। लोग देश में होने वाले दुष्कर्म और पीरियड्स जैसी चीजों को लेकर खुलकर सामने आ रहे हैं। वहीं राधिका आप्टे भी उस वक्त खूब सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने अपने फर्स्ट पीरियड को लेकर खुलासा किया था। हाल ही में एक बार फिर राधिका का वह इंटरव्यू सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka


ये किस्सा साल 2018 का है जब राधिका आप्टे ने अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में दौरान एक इंटरव्यू में पीरियड्स को लेकर अपने अनुभव को शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि जब उनके साथ ये पहली बार हुआ तो उनके परिवारवालों ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया था। एक्ट्रेस के इस खुलासे के दौरान वहां सोनम कपूर और अक्षय कुमार भी मौजूद थे। जहां एक्ट्रेस की इस बातें सुनने के बाद सभी हैरान हो गए थे। 

Bollywood Tadka


राधिका ने बताया था कि मेरे घर में सभी डॉक्टर हैं। इस वजह से मेरे परिवार में इस बात को लेकर कोई भी रूढ़िवादी वाली बातें नहीं हुई थी। मुझे पहले ही इसके बारे में जानकारी दे दी गई थी, लेकिन जब उन्हें पहली बार पीरियड्स हुआ था तो वो बल्ड देखकर बहुत रोई थीं।

Bollywood Tadka

 

राधिका ने आगे बताया था कि असल में अपने इस शारीरिक बदलाव से वो बहुत घबरा गई थीं लेकिन उनकी मां ने घर में एक बड़ी पार्टी दी थी, जहां उनके रिश्तेदार और दोस्त सभी आए थे। हर कोई गिफ्ट लेकर आया था। तो मैं खुश थी। इन सबके बावजूद मैं शुरुआत में जब शॉप पर सेनेटरी नैपकिन लेने जाती। तब थोड़ी हिचक होती थी। मुझे लगता था कि मैं ये कैसे करूंगी। एक दिन मैं गई और सेनेटरी नैपकिन के बारे में बहुत जोर से पूछा। जिससे की अपनी हिचक दूर कर सकूं।

 

वहीं काम की बात करें तो राधिका को आखिरी बार फिल्म रात अकेली है में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म शूट द प्यानो प्लेयर है।


Radhika ApteRevealednervousfirst periodbloodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...