main page

राघव जुयाल और गुनीत मोंगा एक्शन थ्रिलर फिल्म "किल" के लिए फिर आए एक साथ

Updated 24 August, 2023 01:46:56 PM

"ग्यारह ग्यारह" में अपने पहले गठजोड़ के बाद, प्रतिभाशाली अभिनेता राघव जुयाल प्रसिद्ध निर्माता गुनीत मोंगा के साथ बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर फिल्म "किल" में अपने दूसरे प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली।  "ग्यारह ग्यारह" में अपने पहले गठजोड़ के बाद, प्रतिभाशाली अभिनेता राघव जुयाल प्रसिद्ध निर्माता गुनीत मोंगा के साथ बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर फिल्म "किल" में अपने दूसरे प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं। हाई फाई एक्शन दृश्यों और दिलचस्प कहानी कहने के अपने वादे के साथ यह फिल्म पहले से ही फिल्म उद्योग में हलचल पैदा कर रही है। 

गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के बीच एक संयुक्त प्रॉजेक्ट "किल" दर्शकों के लिए एक दिलचस्प अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। निपुण निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लक्ष्य और राघव जुयाल के नेतृत्व में गतिशील कलाकारों की टोली है। 

राघव जुयाल ने गुनीत मोंगा के साथ फिर से जुड़ने के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "गुनीत मैम के साथ काम करना हमेशा एक पुरस्कृत अनुभव होता है। 'किल' की स्क्रिप्ट अविश्वसनीय रूप से आकर्षक है, और मैं एक बार फिर इस प्रतिभाशाली टीम के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। मैं विभिन्न और विविध शैलियों में प्रोजेक्ट करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। अगर आपने मुझसे कुछ साल पहले पूछा होता कि मैं इस स्थान पर पहुंचूंगा, तो मैंने वास्तव में कल्पना नहीं की होती। लेकिन "किल" जैसे प्रोजेक्ट के साथ, मैं इतना उत्साहित हूं कि भारतीय सिनेमा में एक्शन फिल्मों की एक नई परिभाषा लाना निश्चित है, कुछ ऐसा जो हमने पहले नहीं देखा है। गुनीत एक दूरदर्शी हैं और करण सर उन फिल्मों का समर्थन करने की परिभाषा हैं जो अभूतपूर्व सफल रही हैं और जिनके साथ काम करना अच्छा है।"

किल के साथ, राघव कॉमेडी से आगे बढ़कर कुछ सबसे बड़े निर्माताओं के साथ काम करने के साथ अपने अभिनय करियर को आगे बढ़ाने की राह पर हैं। गुनीत और राघव का पूर्व गठजोड़ "ग्यारह ग्यारह" है जो नवंबर में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Raghav JuyalGuneet MongaKill

loading...