main page

राहुल गांधी ने शाहरुख के नाम लिखी थी चिट्ठी, जेल में कैद आर्यन खान के लिए कहा था- 'सॉरी! कोई भी बच्चा  व्यवहार का हकदार नहीं'

Updated 04 November, 2021 12:54:13 PM

किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान हाल ही में  क्रूज ड्रग्‍स केस में जमानत पर रिहा हुए हैं। आर्यन को 2 अक्‍टूबर को NCB ने हिरासत में लिया था। जिसके बाद 7 अक्‍टूबर से वह आर्थर रोड जेल में न्‍यायिक हिरासत में कैद थे।  इस मुश्‍क‍िल वक्‍त में बॉलीवुड से लेकर फैंस तक आर्यन और खान परिवार के सपोर्ट में नजर आए। वहीं अब खबर आ रही है शाहरुख के मुश्किल वक्त में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने किंग खान को  चिट्ठी लिखी थी और आर्यन को लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी। एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल

 मुंबई: किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान हाल ही में  क्रूज ड्रग्‍स केस में जमानत पर रिहा हुए हैं। आर्यन को 2 अक्‍टूबर को NCB ने हिरासत में लिया था। जिसके बाद 7 अक्‍टूबर से वह आर्थर रोड जेल में न्‍यायिक हिरासत में कैद थे।  इस मुश्‍क‍िल वक्‍त में बॉलीवुड से लेकर फैंस तक आर्यन और खान परिवार के सपोर्ट में नजर आए।

Bollywood Tadka

वहीं अब खबर आ रही है शाहरुख के मुश्किल वक्त में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने किंग खान को  चिट्ठी लिखी थी और आर्यन को लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी। एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गांधी ने शाहरुख और गौरी खान के नाम एक चिट्ठी लिखी और हालात पर दुख जताया।

Bollywood Tadka

राहुल गांधी ने अपनी चिट्ठी में 'सॉरी' शब्‍द का इस्‍तेमाल करते हुए लिखा-'कोई भी बच्चा इस तरह के व्यवहार का हकदार नहीं है। आपने लोगों के लिए जो अच्छे काम किए हैं, मैंने उसे देखा है। मुझे यकीन है कि उन तमाम लोगों का आशीर्वाद और दुआएं आपके साथ रहेंगी।' अपनी चिट्ठी में राहुल गांधी ने खान परिवार के लिए कामना करते हुए कहा था कि उनका पूरा परिवार जल्‍द साथ होगा।

Bollywood Tadka
गौरतलब है कि कई बार सेशन कोर्ट से जमानत याचिका रद्द होने के बाद आर्यन खान ने  हाई कोर्ट का रुख लिया छा।  28 अक्टूबर को जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे की अदालत ने आर्यन खान के साथ ही अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दी। इसके बाद आर्यन 30 अक्टूबर की सुबह जेल से रिहा हुए। आर्यन इन दिनों अपने परिवार के साथ 'मन्‍नत' में हैं। हालांकि बताया जाता है कि 2 नवंबर को शाहरुख के जन्‍मदिन पर पूरा परिवार अलीबाग वाले बंगले पर था।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल से रिहा होने के बाद शाहरुख और गौरी अपने बेटे आर्यन की न सिर्फ काउंसलिंग करवा रहे हैं, बल्‍क‍ि उनकी डाइट के साथ ही योग और मेडिटेशन का भी ध्‍यान रखा जा रहा है। इथना ही नहीं आर्यन के लिए शाहरुख एक बाॅडीगार्ड की भी ढूंढ रहे हैं। 


Rahul GandhiShahrukh KhanAryan KhanDrug CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...