main page

राहुल महाजन की रशियन वाइफ नताल्या ने अपनाया हिंदू धर्म, पति के साथ हर रोज पढ़ती हैं भगवद-गीता

07 December, 2020 11:32:27 AM

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन बहुत जल्द ''बिग बॉस 14'' में चैलेंजर के तौर पर एंट्री लेंगे। शो में एंट्री से पहले ही राहुल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर नए खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया उनकी वाइफ नताल्‍या ने धर्म परिवर्तन कर लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन बहुत जल्द 'बिग बॉस 14' में चैलेंजर के तौर पर एंट्री लेंगे। शो में एंट्री से पहले ही राहुल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर नए खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया उनकी वाइफ नताल्‍या इलिना ने धर्म परिवर्तन कर लिया है। 

Bollywood Tadka


राहुल महाजन ने एक इंटरव्यू में बताया, 'मैं हमेशा से ही अपनी वाइफ से कहता हूं कि पति और पत्नी का रिश्ता भगवान शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए। हम उन्हें अपने रिश्ते की प्रेरणा मानते हैं। मैं अपनी वाइफ नताल्या को हर रोज गीता पढ़ाता हूं। हम दोनों एक साथ कई धार्मिक किताबें भी पढ़ते हैं।' 

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे कहा, हम रेलवे के दो ट्रैक की तरह हैं। हम एक-दूसरे के मामलों में बहुत अधिक हस्तक्षेप नहीं करते और एक-दूसरे को जगह देते हैं। हम एक-दूसरे से अलग भी नहीं हैं। लेकिन हम संतुलन बनाए रखते हैं ताकि हमारी शादी सही ट्रैक पर रहे।  वह रशियन हैं और अब हिंदू धर्म अपना चुकी हैं। 

Bollywood Tadka


आपको बता दें राहुल ने साल 2018 में 18 साल छोटी कजाकिस्तानी मॉडल नताल्‍या के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। नताल्या के साथ राहुल की ये तीसरी शादी है। राहुल दोनों वाइफ ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके बाद उनका तालाक हो गया। 

  
 
 


Rahul MahajanRussian wifeNatalya ilinaadoptedHinduismTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...