main page

तीसरी पत्नी संग हनीमून के लिए रवाना हुए राहुल, नताल्या का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated 18 January, 2019 02:32:22 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे है। राहुल महाजन ने कज़ाख़िस्तान मॉडल नताल्या इलीना से 20 नवंबर, 2018 को मुंबई में शादी की थी। ये राहुल की तीसरी शादी थी।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे है। राहुल महाजन ने कज़ाख़िस्तान मॉडल नताल्या इलीना से 20 नवंबर, 2018 को मुंबई में शादी की थी। ये राहुल की तीसरी शादी थी।

 

Bollywood Tadka

 

अब राहुल को पत्नी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आए। जानकारी के लिए बता दें कि ये दोनों हनीमून के लिए रवाना हुए है। हालांकि इन्होंने अभी तक नीमून डेस्टिनेशन को रिवील नही किया है। शादी के बाद ये पहली बार एेसे नजर आए है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि राहुल की पहली शादी बचपन की दोस्त श्वेता सिंह से हुई थी। लेकिन श्वेता सिंह ने राहुल पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद दोनों की शादी टूट गई।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद राहुल ने एनडीटीवी इमेजिन के स्वंयवर शो में कोलकाता की डिम्पी गांगुली से शादी की थी। लेकिन कुछ महीने बाद ही डिम्पी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। शादी के चार महीने बाद ही दोनों अलग हो गए। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

rahul mahajan hindi newsnatalya ilina hindi newsairport lookLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...