main page

Love Birds: अली-जैस्मिन संग राहुल दिशा की लंच डेट, दोस्तों संग मस्ती करता दिखा न्यूलीवेड कपल

Updated 31 July, 2021 11:57:12 AM

सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कपल अपनी शादीशुदा लाइफ को खूब एंजॉय कर रहा है। बीते दिन राहुल और दिशा फ्रेंड्स अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ लंच डेट पर गए। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अली, राहुल और दिशा ने इंस्टा स्टोरी में  शेयर की हैं।

मुंबई. सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कपल अपनी शादीशुदा लाइफ को खूब एंजॉय कर रहा है। बीते दिन राहुल और दिशा फ्रेंड्स अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ लंच डेट पर गए। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अली, राहुल और दिशा ने इंस्टा स्टोरी में  शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में राहुल ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं दिशा व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

अली ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। शेड्स से अली ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं जैस्मिन ऑरेंज टी-शर्ट में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से जैस्मिन ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

अली ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- लंच विद माई पीपल। सभी एक-साथ मिलकर खूब एंजॉय कर रहे हैं और काफी खुश लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें राहुल और दिशा ने 16 जुलाई को शादी की थी। अली और जैस्मिन भी दोनों की शादी में शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। राहुल, अली और जैस्मिन बिग बॉस 14 में दोस्त बने थे। तब से सभी साथ में हैं। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rahul vaidyadisha parmarenjoylunch datealy gonijasmin bhasinBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...